April 27, 2024

वेज लवर्स के सामने जब लजीज मसालेदार कड़ाई पनीर,राजस्थानी गट्टा फ़ास्ट फ़ूड कचोरी-पकोड़ी जैसे फूड आइटम्स का जिक्र होता है तो उनके मुंह में पानी आने लगता है अगर आप चौथ का बरवाड़ा सवाई माधोपुर में हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा है क्योंकि यहां वेज खाने के लिए एक ऐसी जगहें मशहूर हैं जहां आप वेज खाने का बेहतरीन स्वाद का मजा उठा सकते हैं.अपने वयंजनो में बढ़िया मसाले और अद्बुध स्वाद के कारण ने सिर्फ लोग यहां खाना खाने आते है.बल्कि कभी किसी के घर कोई प्रोग्राम होता है. जैसे शादी पार्टी ,जन्मदिन, मुंडन, विवाह, सवामणी आदि में कच्ची पक्की रसोई तो खास इनसे ही कराया जाता है.

एक बार जो इनका यहां का स्वाद ले ले वो इनका मुरीद हो जाता है.चौथ का बरवाड़ा सवाई माधोपुर में सबसे लोकप्रिय शुद्ध शाकाहारी रेस्टोरेंट के रूप में जाना जाने वाला रेस्टोरेंट है. इनकी पहचान यहाँ का शुद्ध और पवित्र भोजन है. यहां आप को आपकी इच्छा के अनुसार तैयार किया हुआ खाना भी मिलेगा. साथ ही साथ यहां बच्चे हो या बुजुर्ग सभी यहां के स्वादिस्ट भोजन का आंनद उठा सकते है.

सैनी रेस्टोरेंट एंड पवित्र भोजनालय(कैटसँ) हमारे यहां शादी पार्टी जन्मदिन मुंडन विवाह सवामणी आदि में कच्ची पक्की रसोई की ऑर्डर बुक किए जाते हैं . सैनी धर्मशाला के सामने चौथ का बरवाड़ा, सवाई माधोपुर (बबलू सैनी) 7726003557

Tehelka.News