October 27, 2024
OhQgP_Screenshot_2024_10_27_000304

जयपुर के मुहाना इलाके में हुई सवा करोड़ की डकैती का पुलिस ने 72 घंटों के भीतर खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने जल्दी अमीर बनने की चाह में इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान रोहित सैनी उर्फ रिंकू (23), अंकित मीणा (20), दीपक बलाई (19) और लोकेश सैनी (22) के रूप में हुई है। ये सभी जयपुर और आस-पास के इलाके के निवासी हैं।

डीसीपी साउथ दिगंत आनंद ने बताया कि 23 अक्टूबर की रात करीब 9:30 बजे इन बदमाशों ने पंचायत भवन के पास मोहनपुरा रोड पर ज्वेलर रामकरण प्रजापत पर हमला किया था। वारदात के दौरान बदमाश 1 किलो 200 ग्राम सोना और 18 किलो चांदी लूटकर फरार हो गए थे, जिसकी कुल कीमत लगभग 1.25 करोड़ रुपए आंकी गई है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की और 72 घंटे में उन्हें पकड़ने में सफलता प्राप्त की। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए सभी बदमाश आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और जल्दी अमीर बनने की चाह में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इस खुलासे के बाद जयपुर पुलिस ने स्थानीय व्यापारियों और निवासियों में सुरक्षा को लेकर विश्वास बहाल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *