September 19, 2024
  • आर्थिक रूप से कमजोर और असहाय जरूरतमंद महिलाओं की मदद के लिए सिलाई मशीनें भेंट कीं।

जयपुर:(जे.पी शर्मा) झोटवाड़ा कालवाड़ रोड स्थित श्री श्याम मंदिर में धाकड़ समाज सेवा समिति द्वारा सामूहिक गोठ का आयोजन किया गया। समिति अध्यक्ष और नगर निगम ग्रेटर पार्षद शेर सिंह धाकड़ के नेतृत्व में कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन से की गई। कार्यक्रम में जयपुर शहर के विभिन्न क्षेत्रों से आए समाज के सदस्यों ने हिस्सा लिया और एक-दूसरे के साथ परिचय साझा किया।

समिति के मंत्री बच्चू सिंह धाकड़ ने बताया कि इस आयोजन के दौरान समाज के विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की गई। विशेष रूप से, समिति ने विधवा, आर्थिक रूप से कमजोर और असहाय महिलाओं की मदद के लिए उन्हें सिलाई मशीनें भेंट कीं। इससे महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है।

धाकड़ समाज सेवा समिति ने पूर्व में भी कई सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया है, जिनमें सामूहिक विवाह सम्मेलन के तहत प्रत्येक जोड़े को 51 बर्तनों का सेट भेंट करना, ब्लड डोनेशन शिविर लगाना और समाज को जागरूक करने के प्रयास शामिल हैं। समिति समाज के विकास और उत्थान के लिए लगातार सक्रिय भूमिका निभा रही है।

समिति के अध्यक्ष शेर सिंह धाकड़ ने समाज के सदस्यों का आभार व्यक्त किया और भविष्य में भी इस प्रकार के सामाजिक कार्यों को जारी रखने का संकल्प लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *