September 19, 2024

बिजयनगर(अनिल सेन) बिजयनगर के दो प्रमुख महाविद्यालयों – संजीवनी महाविद्यालय और राजकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने एकत्रित होकर छात्र शक्ति स्नेह मिलन कार्यक्रम में भाग लिया। इस कार्यक्रम का आयोजन छात्र शक्ति ग्रुप द्वारा किया गया था, जिसमें छात्रों ने एक दूसरे से मिलकर अपने अनुभवों और विचारों को साझा किया।

कार्यक्रम में बिजयनगर के कई छात्रसंघ पदाधिकारी, संगठन में पदों पर रहे कई प्रदेश व जिला पदाधिकारी, कई जनप्रतिनिधि, भाजपा नेता और सभी संगठनों के पदाधिकारी और मीडिया कर्मी आदि मौजूद रहे, जिन्होंने छात्रों को संबोधित किया और उन्हें अपने अधिकारों के लिए लड़ने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया।

नितिन मुकेश प्रजापति ने कार्यक्रम का मंच संचालन किया, जिसमें उन्होंने सभी को संबोधित किया और कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण राजस्थानी भोजन दाल बाटी चूरमे, शीतल पेय और अन्य स्टॉल्स का आयोजन था, जिसने सभी को अपने स्वाद के साथ मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके अलावा, कार्यक्रम में डीजे की धुन पर देश भक्ति गानों पर डांस किया गया और भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए गए, जिसने सभी को देशभक्ति की भावना से भर दिया।

कार्यक्रम का समापन छात्रों के बीच मिठाइयों के वितरण के साथ हुआ। छात्र शक्ति संगठन ने इस कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों में एकता और संगठन की भावना को बढ़ावा देने का प्रयास किया है।

यह समस्त जानकारी छात्रशक्ति ग्रुप के नितिन मुकेश प्रजापति ने दी।