September 19, 2024
  • Most Eye-catching Designer Dresses for Groom
  • खातीपुरा जयपुर की सबसे पहली जोधपुरी साफा शेरवानी की दुकान

राजस्थान को रंगीलो राजस्थान भी कहा जाता है और वो इसलिए कि ये प्रदेश रंगों से भरा हुआ है यहां की हर एक परंपरा अपने आप मे खास है और साफ़ा बांधने की भी यहां परंपरा कोई नई नहीं बल्कि वर्षो पुरानी है. यहां आज भी शुभ और मांगलिक कार्यो के अवसर पर यहां साफ़ा बांधने की परंपरा अनवरत जारी है.

वही फैशन की दुनिया में कितनी ही फैशन आए और गए । समय के साथ कितने की परिधान बदल गए, लेकिन बंद गले के जोधपुरी कोट की धमक अब भी बरकरार है। आजादी के बाद देश के सभी राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के लिए अघोषित रूप से राष्ट्रीय पोशाक बन बैठी.

वही जहां बात सभ्यता और सुंदरता को एक ही साथ जोड़ने की हो तो राजस्थानी कपड़ों के आगे कुछ नहीं टिकता.

तैयार हो जाइए , हर समारोह के लिए अपने आपको आधुनिक फेशन के साथ सजाने के लिए ( JASOL SAFA HOUSE)Best Rajputana Traditional,Designer Dress And Wedding Collection” के साथ

जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस मेन्स वियर का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जिन्होंने काफी कम समय में गुलाबी नगर जयपुर के खातीपुरा रोड में सर्वश्रेष्ठ कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी सूट, राजपूती शेरवानी, जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा मेंस प्रिंटेड शर्ट,बच्चों की शेरवानी, राजपूताना पहनावा की बेस्ट कलेक्शन से अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

जयपुर के लोग हो या बाहर से आने वाले अन्य राज्यों के पर्यटक व विदेशी नागरिक सभी( JASOL SAFA HOUSE)Best RajputaTraditional,Designer Dress And Wedding Collection” के साथ वालों के यहां के कपड़ो के दीवाने है.जहां से आप इतनी कम कीमत में ऑल ब्रांडेड लीलन क्लब के कपड़े खरीद सकते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. बढ़िया क्वालिटी और कंपनी के वस्त्र जिनमें Raymond ,Siyaram, Birla Sanctuary आदि ( JASOL SAFA HOUSE)Best Rajputana Traditional,Designer Dress And Wedding Collection” के साथ की शॉप में आपको बहुत ही सस्ते दामों पर आसानी से मिल जाएंगे.

JASOL SAFA HOUSE के डायरेक्टर के.पी सिंह ने बताया की जयपुर के खातीपुरा रोड़ इलाके में 2009 कुछ अलग करने की सोची और SHREE JASOL SAFA HOUSE( श्री जोधपुरी साफा एंड शेरवानी) के नाम से मेन्स की राजपूती ड्रेस और मेन्स डिजाइनर ड्रेस का काम शुरू किया उस समय खतीपुरा में कोई और दुकान और आज अपनी दमदार और विश्वास जनक क्वॉलिटी के कारण डिजाइनर ड्रेस्ज वर्ग में खातीपुरा ही नही बल्कि जयपुर में अपनी अलग पहचान बनाई.

JASOL SAFA HOUSE की पहचान बेस्ट कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी सूट,साफा-शेरवानी,सफारी सूट,मेंस डिज़ाइनर सूट, जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा, प्रिंट शर्ट, आदि है.

shop no: 48-49, chand bihari nagar, main road,khatipura, jaipur ( 9950751168, 9680141525)