September 17, 2024

अजमेर (मुकेश वैष्णव ) अजमेर नसीराबाद रोड के सिर चौराहे स्थित हुकमचन्द पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मंगलवार को अलंकरण समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अजमेर एनसीसी के कमांडिंग आफिसर कर्नल सोमबित घोष थे।

उपनिदेशक डॉ निष्काम शर्मा एवं डॉ मृत्युंजय शर्मा एवं मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के द्वारा किया गया। बैज अलंकरण में कक्षा 12 के छात्र रोहित शर्मा को हेड बॉय तथा सिया यादव को हेड गर्ल का बैज प्रदान किया गया। विद्यालय के हाउस सिस्टम स्टार के अनुसार विद्यार्थियों को कैप्टन, उपकैप्टन और चारों सदन के गृह प्रभारी के बैज प्रदान किए गए।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित छात्र छात्राओं को शपथ दिलाई गई कि वे अपने निर्धारित कर्तव्यों का सत्य निष्ठा के साथ पालन करेंगे। इसके पश्चात परेड हुई। मुख्य अतिथि ने छात्रों का मनोबल बढ़ाते हुए अपने दायित्व का निर्वाह करने के लिए प्रोत्साहित किया। विद्यालय की प्राचार्या ने सभी छात्र छात्राओं को समझाया कि वे सभी अपने पद की गरिमा, विद्यालय के मान-सम्मान, अनुशासन और गौरव को बढ़ाने के लिए सर्वदा प्रयासरत रहे। कार्यक्रम के अंत में कोऑर्डिनेटर श्रीमती रश्मि चतुर्वेदी ने धन्यवाद ज्ञापित l