September 20, 2024
  • राजधानी जयपुर के विधाधर नगर, सेंट्रल स्पाइन पर द्वारिका टॉवर है. ठीक इसके निचे Pizza Galleria नाम की फेमस दुकान है जहां आप लजीज पिज्जा मात्र 69 रुपए में खा सकते हैं.

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपके रेस्टोरेंट का सफ़ल होना निश्चित है.

काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, अगर इंसान ठान ले तो अपने जूनून को व्यवसाय का रूप देकर अपनी किश्मत को बदला जा सकता है.

पिज़्ज़ा एक ऐसा फास्ट फूड है, जो ज्यादातर सभी को पसंद होता है. हालांकि बच्चों और युवाओं में इस फास्ट फूड का क्रेज कुछ ज्यादा ही देखने को मिलता है. अब तो छोटी-छोटी दुकानों पर भी पिज़्ज़ा बनने और बिकने लगा है. जयपुर में भी क्रंची पिज़्ज़ा Galleria के नाम से पिज़्ज़ा का यह फेमस पॉइंट है. जहां पर मात्र 69 रुपए का वेज चीज स्पेशल पिज़्ज़ा मिलता है. विधाधर नगर में स्पेशल पिज़्ज़ा काफी फेमस है और काफी दूर-दूर से लोग इसे खाने आते हैं.

हम बात कर रहे है “Pizza Galleria” की जिन्होंने अपने शहर जयपुर में अपने काम की शुरुवात की . इनके पिज़्ज़ा फास्ट फ़ूड बनाने की वो खूबियां भी पुरानी हैं जो जीभ को बुरी तरह से व्याकुल कर देने का सामर्थ्य रखती हैं.

Pizza Galleria” को लांचिंग के साथ ही अपनी शानदार फूड के लिए पहचान मिली. यंगस्टर्स के बीच यह पिज़्ज़ा पॉइंट काफी पॉपुलर रहा हैं, वहीं Pizza Galleria ने उन्हें टेस्टी फूड के साथ बेहतरीन कोल्ड कॉफ़ी का मज़ा भी दिया और इसी खासियत ने Pizza Galleria को पॉपुलर बना दिया.

Pizza Galleria के संचालक बताते हैं कि {Pizza Galleria} QSR यानि क्विक सर्विस कैफे है. हमारे यहां पर आकर कस्टमर को वेट नहीं करना पड़ता है. हमारे यहां पर कस्टमर के ऑर्डर देने के 8 से 10 मिनट के अंदर ही टेबल पर फूड की प्लेट पहुंच जाती है. ताकि कस्टमर तुरंत अपनी भूख को शांत कर सके.

आज अपने फ़ूड में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, यहां की मशहूर सेंडविच,पिज़्ज़ा, कोल्ड कॉफी जैसे फ़ूड आइटम को खाने के लिए लोग दूर-दूर से यहां आते है.

शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है।रोमांटिक डेट या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती,बर्थडे पार्टी,(Birthday party) कीट्टी पार्टी(kitty party) के लिए “Pizza Galleria” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “Pizza Galleria” जैसा कोई नहीं है.

अगर आप यहां के व्यंजनों का स्वाद घर बैठे भी लेना चाहते हैं उसकी सुविधा भी ऑनलाइन स्विग्गी और जोमैटो के माध्यम से उपलब्ध है.

speciality : We Serve 100% Veg Pizza Only

✅100% Pure Veg Pizza
✅Fresh Dough and Fresh Ingredients
✅Delicious Pizza starting from 69/- Only
✅JAIN PIZZA also available

💥‼️ *Buy 1 Get 1 Free Pizza* on every Wednesday & Friday

Dwarka Tower, G-10, Sector 2, Central Spine, Vidyadhar Nagar, Jaipur, Rajasthan 302039

9057157999, 9057939555