October 18, 2024
IMG-20240404-WA0035

 लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान की मांडलगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक और 2023 में कांग्रेस प्रत्याशी विवेक धाकड़ ने सुसाइड कर लिया है। उनकी मौत से पार्टी को बड़ा झटका लगा है। लोकसभा चुनाव से पहले इस घटना ने हर किसी को झकझोर के रख दिया है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या कारण था जो ​पूर्व विधायक को मौत को गले लगाना पड़ा।

उनकी मौत किसी आकस्मिक कारण से नहीं हुई बल्कि विवेक ने खुद ने ही अपने हाथ की नस काट ली। परिवार के लोगों को वह कमरे में अचेत अवस्था में मिले। इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आपको बता दे कि वर्तमान में विवेक भीलवाड़ा की सुभाष नगर इलाके में रहते थे। घटना की सूचना मिलने के बाद भीलवाड़ा की सुभाष नगर पुलिस सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

हालांकि अभी तक मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है। न ही ऐसा कोई सुसाइड नोट मिला है जिसके चलते मौत के कारण का पता चल सके। लेकिन माना जा रहा है कि किसी न किसी पारिवारिक कारण के चलते विवेक ने सुसाइड किया है। आपको बता दे कि विवेक के परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें पता नहीं था कि विवेक ऐसा कदम उठा सकते हैं।