September 21, 2024

अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने सोमवार रात स्कूटी पर जा रहे दो युवकों को संदिग्ध मानते हुए रोका। तलाशी लेने पर युवकों के पास तीन लाख रुपए जब्त किए गए। आरोपी रुपयों का हिसाब-किताब नहीं दे पाया।

एडिशनल एसपी दुर्गसिंह राजपुरोहित ने बताया कि फॉयसागर रोड निवासी हिमांशु शर्मा व शांतिनगर के मोहित बकोलिया से तीन लाख रुपए मिले। दोनों जिस शॉप से रुपए का बैग लेकर निकले थे, पुलिस टीम वहां भी गई। मोबाइल शॉप पर पुलिस को एक अन्य बैग से पांच लाख रुपए मिले। दुकानदार नितेश केसवानी ने रुपयों को लेकर मोबाइल बिल क्रय-विक्रय का हिसाब-किताब दिया जिसके बाद पांच लाख रुपए दुकान मालिक केसवानी को लौटा दिए गए।

एडिशनल एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मालूम चला है कि शर्मा और बकोलिया हवाला कारोबारी हैं। दोनों रुपए कहां से लेकर आए, किसे देने के लिए जा रहे थे। इस बारे में दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं मोबाइल शॉप पर कार्रवाई के दौरान मीडियाकर्मियों से पुलिसकर्मियों से अभद्र व्यवहार किया। धक्का-मुक्की के वक्त एक मीडियाकर्मी का हाथ गेट में आने से दोनों पक्षों में बहस हो गई। एसपी देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने सभी थानाधिकारियों को हिदायत दी कि व्यवहार को लेकर शिकायत नहीं आनी चाहिए।