September 21, 2024

जयपुर(जे पी शर्मा) – वैशाली नगर स्थित E-558 नियर सर्वदेव शिव शक्ति मंदिर के निकट स्थित उद्यान में समाजसेवी विमल कुमार शर्मा ,अर्चना शर्मा द्वारा आयोजित फागोत्सव कार्यक्रम बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनिल कुमार बोहरा रहे।जिन्होंने कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत श्याम बाबा को तिलक लगाकर, माला पहनकर उनका पूजन अर्चन किया तत्पश्चात कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से की गई।

कार्यक्रम में चतुरंग नृत्य कला केंद्र एंड परफॉर्मिंग आर्ट्स अकादमी के कलाकारों द्वारा विभिन्न नृत्यों की मनमोहक प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया भारी संख्या में श्रद्धालु कार्यक्रम में उपस्थित थे कार्यक्रम में महिलाओं ने फाग उत्सव पर नृत्यों की प्रस्तुति के साथ-साथ राधा कृष्ण के साथ होली उत्सव मनाया गया।

कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केंद्र राधा कृष्ण का महारास एवं देवर भाभी की छेड़छाड़ रही कार्यक्रम के अंत में सभी जन के संग फूलों से होली खेली गई एवं सभी को गुलाल लगाकर फाग उत्सव मनाया।

विभिन्न भजनों की प्रस्तुतियां दी गई नाच गाकर श्याम बाबा को रिझाया गया श्याम बाबा के नाम जयकारो से सारा पंडाल गुंजायमान हो गया। कार्यक्रम के समापन पर सभी को भोजन प्रसादी करवाई गई एवं कार्यक्रम का समापन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ किया गया,