September 21, 2024

पावटा:(अजय शर्मा) प्रागपुरा थाना पुलिस ने ऑपरेशन खुशी के तहत गुम हुई नाबालिग को तकनिकी सहायता से 03 घंटे में दस्तयाब कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार थानाधिकारी प्रागपुरा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा ऑपरेशन खुशी अभियान की शुरुआत कि गई है। अभियान में गुमशुदा बालक बालिकाओं की तलाश के संबंध में समस्त थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए थे की गुमशुदा की जानकारी प्राप्त होते ही अविलम्ब कार्रवाई करें।

शनिवार को थाना प्रागपुरा पर समय 02 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक दस साल की नाबालिग बच्ची जिसका नाम अंकिता है, जो अपनी दादी के साथ सीएचसी पावटा दवा लेने आई लेकिन यहां से वो गायब हो गई आदि सूचना पर नाबालिग बच्ची के गुम होने जैसी गम्भिर घटना को देखते हुए बिना समय जाया किए तत्वरित कार्यवाही करते हुए कस्बा पावटा – प्रागपुरा के अनेको जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये, होटल ढाबो तथा खाटूश्यामजी के जा रहे यात्रियों की भीड में सादा कपडो में पुलिस जवानो को लगाया जाकर गहनता से तलाश शुरु की तो करीब 03 घण्टे के अथक प्रयास के बाद नाबालिग बच्ची अंकिता पुत्री रोहिताश बलाई को दस्तयाब कर परिजनो को सुपुर्द किया।

अपनी गुमशुदा बच्ची को सामने देखकर परिजनों के चेहरे पर मुस्कान छा गई और उन्होंने प्रागपुरा पुलिस के इस कार्य की प्रशंसा की है।