September 21, 2024

दिल्ली से खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे पति-पत्नी घायल

कोटपूतली:(मनोज पंडित)

श्री खाटू श्याम जी दर्शन करने जा रहे पति-पत्नी सडक़ दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये। कार आगे चल रही हार्वेस्टिंग मशीन में घुस गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई। इस दौरान मौके से गुजर रहे परिवहन निरीक्षक हंसराज टेपण ने दम्पति को कार से निकालकर दोनों घायलों को तुरंत राजकीय वाहन की सहायता से राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल पहुंचाया।

हादसा बुधवार सुबह 04 बजे कोटपूतली में सरुण्ड थाना क्षेत्र के होटल हाईवे प्रिंस के पास एनएच-48 पर हुआ। जानकारी के अनुसार रोहित (30) पुत्र धर्मसिंह अपनी पत्नी मनीषा (29) के साथ वजीरपुर (दिल्ली) से खाटू श्याम जी के दर्शन करने आ रहा था। इसी दौरान बुधवार सुबह करीब 04 बजे नेशनल हाईवे पर सरुण्ड थाना क्षेत्र के हाईवे प्रिंस के पास नींद की झपकी आने से हादसा हो गया। आगे चल रही हार्वेस्टिंग मशीन में कार जा घुसी। हादसे के थोड़ी देर बाद कार से धुआं निकलने लगा और आग पकड़ ली।

इस दौरान मौके से गुजर रहे परिवहन दस्ते ने दोनों घायलों को बाहर निकालकर राजकीय बीडीएम जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं आग लगने से कार पूरी तरह जलकर कबाड़ हो गई। ग्रासिम फैक्ट्री पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार में आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। जहां ग्रासीम फैक्ट्री की फायर ब्रिगेड को सूचना देकर बुलाया व आग पर काबू पाया। लेकिन गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी।

परिवहन निरीक्षक हंसराज टेपण ने बताया आग की लपटों से घिरी कार में से दंपति को बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया था। दोनों को ज्यादा चोटें नहीं आई थी। इमरजेंसी में तैनात डॉ. श्रीराम सरधना ने बताया कि दंपति को प्राथमिक उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।