September 21, 2024

राजधानी में आज से पेट्रोल नियमित रूप से मिल सकेगा। पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल वापस लेने का ऐलान कर दिया है। जयपुर जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी है। रविवार सुबह 6 बजे से प्रदेश के पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान किया था।

जिसके बाद जयपुर जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने बताया कि सरकार ने उसके प्रतिनिधियों को वार्ता के लिए बुलाया था। सरकार के मंत्री ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही मांगों पर सरकार सकारात्मक कदम उठाएगी। साथ ही एसोसिएशन का कहना है कि जयपुर की जनता की सुविधाओं और छात्रों की परीक्षाओं को देखते हुए हड़ताल वापस ले रहे हैं।

जयपुर जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि सरकार ने उसके प्रतिनिधियों को वार्ता के लिए बुलाया था। इस वार्ता में आरपीडीए कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र सिंह भाटी, सुनीत बगई, विजय सिंह मीणा और जयपुर जिलाध्यक्ष लादू सिंह सचिव अमित सरावगी व जयपुर डीलर संदीप भारद्वाज मौजूद रहे। बातचीत लगभग एक घंटे तक चली। यह पूरी तरह सकारात्मक थी। कर्नल राजवर्धन सिंह ने हमारी बातों को अच्छे से समझा। उन्होंने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही मांगों पर सरकार सकारात्मक कदम उठाएगी।