September 21, 2024

जयपुर (जे.पी शर्मा) जयपुर रीको इंडस्ट्रियल एरिया झोटवाड़ा में वर्षों बाद सड़कों के अच्छे दिन आये हैं जहाँ रोड़ों की हालत वद से बदतर थी वहाँ आज सीसी रोड बन रही हैं। टूटी फूटी रोड़ों पर आएदिन दुर्घटना होती रहती थी जिनकी कई बार शिकायत भी की जा चुकी थी लेकिन अभी जो रोड़ें बन रही हैं उनकी चहुदिश सराहना की जा रही है व्यापारियों से बात करने पर बताया कि ऐसी रोड हमने पहली बार देखी हैं हमें विश्वास है कि ये रोड 10 साल में भी नहीं टूटेगी।

कॉन्टेक्टर प्रदीप अग्रवाल व विशाल जैन ने कहा कि रोड बनने वाले मेटेरियल पर हम विशेष ध्यान दे रहे हैं उसमें कोई कोताही नही बरती जाएगी। कार्य की देखरेख कर रहे मनीष शर्मा ने बताया हमने जहाँ भी रोड़ों का काम किया उच्च क्वालिटी का ही किया है।

इंडस्ट्रियल एसोसिएशन अध्यक्ष आनन्द गुप्ता ने कहा कि अभी काफी जगह रोड टूटी हुई हैं जिनको बनाया जाना जरूरी है जिनमें मुख्यरूप से निवारू रोड व कमानी मोड़ बैनाड़ रोड पर यातायात का दबाब अधिक है जिसको बनाने की माँग की है आशा करते हैं कि रीको जल्दी सुनवाई करेगा। रोड कर्मचारियों में हीरा लाल, मुकेश रमेश मीणा व समस्त कर्मचारियों की भूमिका सराहनीय है।