September 22, 2024

ओटीटी की आगामी वेब सीरीज में भारतीय महिलाओं के सशक्तिकरण या उनसे जुड़ी विषमताओं पर आधारित विषय और निर्माता-निर्देशक, लेखक बतौर भी महिलाओं को प्राथमिकता दी जाएगी, यह घोषणा करीब दो साल पहले ओटीटी मलिकों के संगठन के एक सेमिनार में की गई थी। विगत वर्ष इस पर अमल भी शुरू हुआ था, लेकिन लगता है इस पहल ने रफ्तार अब जाकर पकड़ी है। जो बदलाव की दिशा में एक सुखद संदेश हैं।

इसी कड़ी में जानू फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर एक शिक्षाप्रद और महिला प्रधान वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है। जानू फिल्म एंटरटेनमेंट के द्वारा भारतीय महिलाओं के सशक्तिकरण या उनसे जुड़ी विषमताओं पर आधारित एक वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है।

इस वेब सीरीज के लेखक /निर्देशक डॉ.R.D भाटी, निर्माता रंजन कुमार,सिनेमेटोग्राफर बंटी मित्तल है। इस वेब सीरीज में 20 एपिसोड होंगे और यह ओटीटी चैनल के लिए बनाई जा रही है। इसमें मुख्य कलाकारों की भूमिका में आरडी भाटी,डॉ.श्वेता शर्मा ,सूर्यवीर सिंह, सुमन जांगिड़ चार्वी शर्मा,शिवा राणा, राहुल स्वामी,आरसी मीणा, त्रिलोक जी ,शर्मिला शर्मा,व अन्य कलाकार नज़र आएंगे।

जानू फिल्म एंटरटेनमेंट की टीम ने वेब सीरीज को सफल बनाने के लिए बालाजी महाराज का आशीर्वाद लेकर वेब सीरीज का मुहूर्त हाथोंज धाम में श्री श्री 1008 पीठाधीश्वर एवं हवामहल से विधायक श्री बालमुकुंदाचार्य जी के कर कमलों द्वारा हाथोज धाम में किया गया।

इस मौके पर बालमुकुंदाचार्य जी ने निर्माता निर्देशक आर.डी भाटी ,रंजन कुमार सिनेमैटोग्राफर बंटी मित्तल, मुख्य कलाकारों की भूमिका में श्वेता शर्मा सुमन जांगिड़ वह सभी कलाकारों को आशीष वचन के साथ शुभकामनाएं देते हुए इस वेब सीरीज की सफलता के लिए अग्रिम बधाई दी।