September 22, 2024

राजस्थान नर्सिंग संयुक्त संघर्ष समिति के प्रांतीय आह्वान पर चौथे दिन भी श्री राजेंद्र सिंह राणा व के के यादव आमरण अनशन पर रहे । चिकित्सा विभाग की टीम द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण में कीटोंन बॉडी का उत्सर्जन की होई पुष्टि, लगातर स्वास्थ्य में गिरावट जारी।

नरेन्द्र सिंह शेखावत भूदेव धाकड़ व कैलाश शर्मा ने संयुक्त बयान जारी कर बताया कि संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजन प्यारे लाल चौधरी, पुरुषोत्तम कुंबज ने सचिवालय में मुख्य सचिव ऊषा शर्मा, वित्त सचिव अखिल अरोड़ा, अतिरिक्त मु्ख्य सचिव चिकित्सा सुभ्रा सिंह, अतरिक्त वित्त सचिव रोहित गुप्ता से मुलाकात की जिसमे उन्होंने जायज मांगों पर अति शीघ्र कार्रवाई शुरू करने का आश्वासन दिया।

प्रदेष सह संयोजन रामवीर सोलंकी जिला संयोजक आशीष भारद्वाज ने बताया कि आज धरना स्थल पर सुंदरकाण्ड के पाठ का अयोजन कर सरकार को सद्बुद्धि देनी हेतु एवं अनशनकारियों को शक्ति देने की प्रार्थना भी की गई है
प्रदेष प्रवक्ता अनेश सैनी ने बताया की धरने पर बैठ अनशनकारियों का टोंक जिले से आए नर्सेज नेताओं ने मनोबल बढ़ाया।

सरकार के उदासीन रवैया के चलते नर्सेज में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए प्रदेश संयोजक प्यारेलाल चौधरी एवं जिला संयोजक महिपाल सामोता आज से आमरण अनशन पर बैठेंगे एवं विभिन्न जिलों से भी नर्स नेता आमरण अनशन पर बैठेंगे।