September 28, 2024

ज्ञान चंद (संवाददाता)

अजीतगढ – स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर आजादी के अमृत महोत्सव के भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ सीकर जिला सहसंयोजक डॉ मंगल यादव द्वारा एक प्रेस कान्फ्रेंस के माध्यम से 13 अगस्त को आयोजित तिरंगा रैली समारोह की जानकारी देते हुए बताया कि बताया कि 13 अगस्त को चौमू रोड गीतांजलि हॉस्पिटल अजीतगढ़ सामने स्थित कार्यालय से यह ऐतिहासिक तिरंगा वाहन रैली प्रातः 9 बजे श्री गणेश वंदना के साथ रवाना होगी जो गांवों-गांवों ढाणियों से होती हुई तहसील श्रीमाधोपुर पहुंचेगी एवं श्रीमाधोपुर से पुनः रवाना होकर थाई,ची पलाटा, हरिदास का बास,हरिपुरा होते हुए पुनः प्रारंभिक स्थान अजीतगढ़ पहुंचेगी जहां पर तिरंगा रैली का समापन होगा।

डॉक्टर मंगल यादव ने प्रेस कान्फ्रेंस के माध्यम से यह भी बताया कि इस ऐतिहासिक तिरंगा रैली में करीब एक हजार चौपहिया और करीब दो हजार दुपहिया वाहनों के साथ क्षेत्र से हजारों लोग शामिल होंगे।

इस दौरान तिरंगा वाहन रैली करीब 150 किलोमीटर की यात्रा तय करेगी इस अवसर पर अजीतगढ़ व श्रीमाधोपुर में हेलीकॉप्टर द्वारा पुष्प वर्षा की जाएगी। इस ऐतिहासिक तिरंगा वाहन रैली के माध्यम से लोगों को देशभक्ति के साथ साथ भारत की एकता व अखंडता बनाए रखने का संदेश देगी।