September 23, 2024

भारतीय जनता पार्टी के महा घेराव कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। लोकेश शर्मा ने पार्टी के घेराव कार्यक्रम को असफल बताते हुए कार्यक्रम के दौरान की खाली कुर्सियों की तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की। लोकेश शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि मिस्ड कॉल से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने का दम्भ भरने वाली बीजेपी का प्रदेश में इतना बुरा हाल हो गया है कि राजस्थान भाजपा द्वारा किया गया महा घेराव प्रदर्शन पूरी तरह से असफल रहा।

भारतीय जनता पार्टी अपने अस्तित्व को बचाने की जुगत में भी विफल ही साबित हुई लोकेश शर्मा ने अंतर्कलह से जूझ रही भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा कि प्रदेश के भाजपा नेताओं को तो केंद्रीय नेतृत्व पहले से ही नाकारा मान चुका था, लेकिन आज खुद प्रधानमंत्री जी के आह्वान के बावजूद प्रदेशभर से महाघेराव के नाम पर पूरे 10 हजार लोग भी इकट्ठा नहीं हो पाए।

जनता के बिना राज्य में जनाक्रोश रैलियों की भयंकर किरकिरी और अपार असफलताओं के बाद, आज के प्रदर्शन में खुद इनके ही लोगों ने शामिल नहीं होकर बीजेपी को आईना दिखा दिया कि राजस्थान में कांग्रेस फिर से आ रही है।