September 23, 2024

हैदराबाद: राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी, ब्यूरो नई दिल्ली द्वारा गत दिवस तेलंगाना राज्य के हैदराबाद में हुए समागम में संस्था के संस्थापक, राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहित गुप्ता एवं राष्ट्रीय महासचिव अभिजीत राणे ने पवन जैन पदमावत को “मैग्निफिसन्स अवार्ड से नवाजा गया। पवन जैन पदमावत यूं तो भारत देशवासियों के लिए कतई अपरिचित नहीं है। लेकिन पवन जैन पदमावत का एक ऐसा मानवीय चेहरा भी है जो सबके लिए किसी भी प्रकार के बिना भेदभाव से कार्य करते है।

संस्था के संस्थापक, राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहित गुप्ता ने कहा राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी, ब्यूरो नई दिल्ली के के मास मीडिया एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रभारी एवं पदमावत मीडिया के प्रधान सम्पादक पवन जैन पदमावत यूं तो भारत के जन-जन के लाडले जुझारू ऊर्जावान के नाम से जाने जाते हैं। छोटी सी उम्र में महाराष्ट्र एवं राजस्थान सहित हर राज्य में इन्होंने अपनी सेवा देकर एक कीर्तिमान बनाया है। इन्होंने हर कार्य पूरी निष्ठा से कार्य किए हैं।

पवन जैन पदमावत को हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला के बड़नगर में दिगम्बर जैन समाज द्वारा दिगम्बर जैन युवा रत्न की उपाधि से नवाजा गया है। राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी, ब्यूरो नई दिल्ली के पांचवे स्थापना दिवस समरोह में संपूर्ण भारत देश से कई समाज सेवक एवं पुलिस अधिकारी ने भी भाग लिया। राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी, ब्यूरो नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहित गुप्ता ने समागम मे सभी अतिथियों का स्वागत किया।

पवन जैन पदमावत ने राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी, ब्यूरो नई दिल्ली का धन्यवाद करते हुए कहा की वह समाज मे फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी, ब्यूरो नई दिल्ली के साथ मिलकर कार्य रहेंगे।