September 23, 2024

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के पदाधिकारियों एवं क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सौंपा उपखंड मुख्यालय पर ज्ञापन पत्र

विश्व जनसंख्या दिवस के अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम उपखंड मुख्यालय पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने ज्ञापन पत्र सौंपकर तुरंत देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की मांग की है ।

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन शर्मा जवानपुरा, वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल जाट, पंचायत राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सरपंच गठवाड़ी बाबूलाल मीणा एवं पावटा प्रधान प्रतिनिधि जगन चौधरी के नेतृत्व में क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों एवं फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन पत्र सौंपकर भारत में तुरंत जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की मांग की है ।

इस अवसर पर भाजपा नेता बाबूलाल जाट ने कहा देश के हालात बढ़ती आबादी के कारण चिंताजनक हो रहे हैं इसलिए कठोर जनसंख्या नीति लागू होनी चाहिए पूर्व सरपंच जगन चौधरी ने कहा लंबे समय से जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के माध्यम से ठोस जनसंख्या नीति बनाने की मांग की जा रही है समय आ गया है देश में समान नागरिक संहिता लागू होनी चाहिए ।

अनेक राज्यों में हिंदू अल्पसंख्यक हो गया है भारत में असंतुलित बढ़ती हुई आबादी से गृह युद्ध के हालात बन रहे हैं इस अवसर पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन शर्मा ने देश के वर्तमान हालातों के बारे में बताते हुए कहा भारत की संस्कृति और सभ्यता को अखंड बनाए रखने के लिए जनसंख्या असंतुलन के विषय को गंभीरता से सोचना होगा देश के हालात चिंताजनक है। शीघ्र केंद्र सरकार समस्त भारतीय नागरिकों पर समान रूप से दो बच्चों का कानून लागू करें।

इस अवसर पर शिक्षाविद गणपत लाल शर्मा, पूर्व सरपंच संतोष मोदी, वरिष्ठ भाजपा नेता शिवदान फागणा, भागीरथ यादव, भागीरथ मल शर्मा, जगदीश यादव, कैलाश चंद्र शर्मा, लोकेश शर्मा, अजय शेखावत, पूरण शर्मा, रामस्वरूप यादव, विकास शर्मा, दाताराम गुर्जर, पूरणमल शर्मा, विनोद गुर्जर, नाहर सिंह शेखावत, बाबूलाल शर्मा सहित अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।