September 23, 2024

आयोजन को सफल बनाने हेतु अग्रवाल समाज अजीतगढ़ के अध्यक्ष विष्णु चौधरी ने सर्वसम्मति के साथ लिया निर्णय

अजीतगढ़(सीकर)ज्ञान चन्द

अजीतगढ़ के अग्रवाल समाज अध्यक्ष विष्णु चौधरी द्वारा श्याम मन्दिर अजीतगढ़ में अग्रवाल समाज की एक सभा का आयोजन किया गया जिसमें विद्याधर नगर जयपुर में 23 जुलाई रविवार को होने वाले अग्र-महाकुंभ को सफल बनाने के लिए अग्र समाज के सभी उपस्थित वरिष्ठ लोगों से प्रत्येक परिवार से कम से कम एक सदस्य का इस महाकुंभ में अनिवार्य रूप से पहुंचने का आग्रह किया गया।

यह भी बताया कि अजीतगढ़ की मुख्य चौपड़ से दो बसों को प्रातः 8.00 बजे विद्याधर नगर जयपुर के लिए रवाना कर दिया जाएगा। इन सभी बातों पर विचार विमर्श के बाद सभी लोगों ने अपनी सहमति देते हुए अग्र-महाकुंभ को सफल बनाने का आवाह्न किया।इस आयोजित सभा के दौरान ही अजीतगढ़ अग्रवाल समाज के वर्तमान में बने CA (चारटेंड एकाउंट)-आयुष अग्रवाल, मोहित अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, व हितेश गुप्ता को अग्रसेन महाराज का दुपट्टा ओढ़ाकर साथ ही इनको शुभकामना संदेश पत्र देते हुए हार्दिक अभिनन्दन किया गया।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष सन्तोष नरेडी,शिव रतन नरेडी,सांवर मल काण्डा,कृष्ण मुरारी सिपुरिया, सीताराम सिपुरिया,,गणेश अग्रवाल, रतन लाल अग्रवाल, शंकर लाल अग्रवाल,दिनेश गुप्ता,आशीष बंसल,लखन गर्ग,विपिन काण्डा,प्रकाश नोताका सहित अग्र समाज के अनेक लोग उपस्थिय थे।