September 24, 2024

जयपुर: सामाजिक कार्यकर्ता राजस्थान प्रदेश कांग्रेस खादी ग्रामोद्योग प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष जगदीश मीणा का जन्म दिवस समारोह दिनांक 1 जुलाई को होटल चंद्र महल में हर्षोल्लास से मनाया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए पंडित सुरेश शर्मा ने बताया कि चंद्र भगवान जन कल्याण संस्थान राजस्थान के माध्यम से इस जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन एवं बुजुर्गों का सम्मान समारोह किया जाएगा।

इस शिविर की तैयारियों को लेकर आज होटल चंद्र महल बस स्टैंड पावटा पर समाजसेवियों की एक मीटिंग का आयोजन पूर्व सरपंच रामकरण मीणा की अध्यक्षता में किया गया मीटिंग में हरी खारवाल राजकुमार सोनी जगन यादव राम अवतार स्वामी रोहिताश बंजारा पुष्कर शर्मा देवकरण सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

कार्यक्रम का संचालन जगदीश सेन पत्रकार ने किया।कार्यक्रम में धन्यवाद भाषण जगदीश मीणा खेलना ने किया आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए पूर्व जिला पार्षद जगदीश मीणा ने कहा कि मैं विगत 25 बरस से नर सेवा को नारायण सेवा मानकर समाज सेवा का कार्य कर रहा हूं जिसमें सभी साथियों का तन मन धन से सहयोग मिलता है मैं आजीवन यह कार्य ईमानदारी से करता रहूंगा कार्यकर्ताओं ने शिविर की तैयारियों हेतु कमेटियों का गठन किया।