September 22, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन) लायंस क्लब बिजयनगर के सदस्यों ने आज नटराज टॉकीज बिजयनगर में जाकर द केरल स्टोरी फ़िल्म दिखी यह फिल्म क्लब के लगभग 51 सदस्यों ने अब तक देखी है जिसमें प्रथम चरण में 20 सदस्यों ने द्वितीय चरण में 20 सदस्यों ने और तीसरे व आखरी चरण में 11 सदस्यों ने यह फिल्म देखी है।

अब तक लायंस क्लब बिजयनगर के 51 सदस्यों ने यह फिल्म देखी है इस फिल्म पर जानकारी देते हुए क्लब अध्यक्ष एडवोकेट लायन नवीन कुमार सोनी ने
बताया कि ये फ़िल्म द केरल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल शाह द्वारा निर्मित हिंदी भाषा की एक भारतीय फिल्म है।

कथानक केरल की महिलाओं के एक समूह की कहानी है जो धर्मान्तरित होकर मुसलमान बन जाती हैं और चरमपंथी इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया में शामिल हो जाती हैं। यह हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन पर आधारित फिल्म है।

इस फिल्म को सभी को देखना चाहिए आज अंतिम चरण में फिल्म देखने वालों में क्लब अध्यक्ष नवीन कुमार सोनी सचिव विमल कोठारी कोषाध्यक्ष विजय छिपा उपाध्यक्ष राजेंद्र धनोपिया पूर्व अध्यक्ष जीएल यादव पूर्व अध्यक्ष राजेश तोषनीवाल पूर्व कोषाध्यक्ष राजेश गट्टानी क्लब की प्रथम महिला दीपिका सोनी स्नेह तोषनीवाल अंजना गट्टानी सहित इत्यादि लायंस क्लब बिजयनगर के पदाधिकारी व सदस्य थे।