September 24, 2024

मालपुरा – मालपुरा को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर आज कोर कमेटी की मीटिंग मे शामिल होने बैरवा समाज धर्मशाला मालपुरा पंहुचकर किसान व आप नेता गिरिराज सिंह खंगारोत ने मिटिंग को सम्बोधित किया।

उन्होंने कोर कमेटी से अपील करते हुए आन्दोलन की सफलता के लिए किसान मजदूर छात्र व आम जन को जोडना चाहिए।

गांव का आम जन आन्दोलन से दूर है जहा जहा गांव मे जाते है वही लोग कहते है नेता व पार्टी कार्यकर्ता यह आन्दोलन चहरे चमकाने के लिए यह आन्दोलन कर रहे है हम तो खबर पडते है आन्दोलन से हमारे को किसी ने नही जोड़ा है यह सच्चाई है चौपाल पर जाकर गांव ढाणी मे जाकर कोर कमेटी को लोगो को जोडना चाहिए तभी आन्दोलन अपनी सफलता की ओर आगे बढेगा।

साथ ही हमे त्याग कर राज मे बैठे हमारे प्रतिनिधियो को भी साथ जोडना पडेगा आगे हमारी पैरवी नही होगी तो हमारी बात कोन सुनेगा एक नेता होगा तो गांव जितेगा नही सैकडो नेता गांव हारे यह कहावत हम पर लागू होगी।

उन्होंने कहा मेरी आन्दोलन मे जहा भी जरूरत होगी मे गैर राजनीतिक रूप से शामिल रहूंगा
बाद मे कोर कमेटी के साथ जाकर गांधी पार्क मे बाबा अंकित टाक को माला पहनाकर आभार धन्यवाद कहते हुए स्वास्थ्य के हालचाल जानकर सरकार को मैसेज दिया की बाबा का स्वास्थ्य गिरता जा रहा है 8 किलो वजन कम हो गया है कमजोरी आ गई है। समय रहते सरकार ध्यान देवे परिक्षा बोहत हो गई कही अनहोनी हो गई तो परिणाम गंभीर हो जायेगे