September 24, 2024

विराटनगर उपखंड मुख्यालय के सामने पिछले 25 दिनों से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन एवं क्रमिक अनशन आज भी जारी रहा ग्राम पंचायत पापड़ा के सुरेंद्र शर्मा, पूरणमल शर्मा, हनुमान अवाना, विकास वशिष्ठ एवं खेताराम रेंगर क्रमिक अनशन पर बैठे ।

गौरतलब है कि विराटनगर पंचायत समिति क्षेत्र के सर्व समाज द्वारा लगातार पिछले 25 दिनों से उपखंड मुख्यालय विराटनगर के सामने धरना प्रदर्शन जारी है विराट नगर क्षेत्र को जयपुर जिले में यथावत रखने की मांग को लेकर क्षेत्रवासी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस अवसर पर संघर्ष समिति के पदाधिकारी जगदीश यादव, पवन शर्मा जवानपुरा, वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता बाबूलाल रूंड़ला, राजेश कुमार सैनी, मुकेश हिन्दू, कैलाश शर्मा लक्ष्मण राम बुनकर, रमेश शर्मा खातोलाई, मूलचंद सैनी, शिंभू स्वामी, मांगीलाल कारीगर, चेतराम मेघवाल, लोकेश शर्मा सहित अनेक लोग उपस्थित रहे ।

पवन शर्मा ने कहा लगातार अनेक माध्यमों से सरकार के पास हमारी बात पहुंचने के बावजूद अभी तक सरकार के द्वारा कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई क्षेत्रवासी अपनी मांग पर अटल है अगर अन्याय पूर्ण तरीके से क्षेत्र को जयपुर से हटाकर अन्य स्थान पर जोड़ा जाता है तो यह क्षेत्र के डेढ़ लाख मतदाताओं की भावनाओं के खिलाफ होगा जिसे क्षेत्रवासी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे ।