September 24, 2024

संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त 05 युवकों को किया गिरफ्तार

युवतियों को हिदायत देकर परिजनों को किया सुपुर्द

कोटपूतली:(मनोज पंडित)

कस्बे में इन दिनों बड़ी मात्रा में विभिन्न स्थानों पर कैफे का संचालन हो रहा है। विशेष तौर पर शैक्षणिक संस्थानों के आसपास सहित गली-मौहल्लों में भी कैफे खोले गये है। जिनमें बड़े पैमाने पर अवैध एवं अनैतिक गतिविधियों का संचालन हो रहा है। विशेष तौर पर इन कैफे में स्कूल व कॉलेज के युवक-युवतियां जाते है। पूर्व में भी स्थानीय थाना पुलिस की टीम ने कई कैफे में दबिश देकर डेढ़ दर्जन के लगभग युवकों को गिरफ्तार किया था।

वहीं युवतियों को हिदायत देकर छोड़ दिया था। वहीं गुरूवार को भी डीएसपी गौत्तम कुमार, एसएचओ मांगे लाल के नेतृत्व में थाना पुलिस के जाप्ते ने कस्बे में विभिन्न स्थानों पर संचालित 08 कैफे में दबिश दी। पुलिस की दबिश से हडक़म्प मच गया।

इस दौरान कई कैफे में अवैध एवं अनैतिक गतिविधियां संचालित होती पाई गई। इस पर पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों में संलिप्त 05 युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वहीं युवतियों को हिदायत देते हुए उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने कैफे संचालकों को भी निर्धारित मापदण्डों के अन्तर्गत ही प्रतिष्ठान संचालन के सख्त निर्देश दिये है। उल्लेखनीय है कि कस्बे में ऐसे कैफे की बाढ़ आई हुई है।