September 27, 2024

लाखों रूपयों के जेवरात व नकदी की पार

कोटपूतली:(मनोज पंडित)

पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजुद भी कस्बे में चोरी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही है। हालात इस कदर बिगड़ चुके है कि चोर पुलिस को अंगुठा दिखाकर वारदात पर वारदात को अन्जाम दे रहे है। हाल ही में कस्बे के पुरानी सब्जी मंडी व शरण मार्केट में चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के तार काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, वहीं अब शहर के गोविंद विहार कॉलोनी में एक मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया है।

जहाँ शाम के वक्त चोरों ने घर से लाखों रूपयों के जेवरात व नकदी को साफ कर दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंद विहार निवासी नीतू पत्नी अभिनव शर्मा ने दर्ज करवाया कि उसके पति व सास 18 दिसम्बर को किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गये हुए थे। वहीं 19 दिसम्बर की शाम करीब 7 बजे वह अपने पुत्र को शक्ति विहार कॉलोनी से ट्युशन से लेकर आई थी। मैन गेट का ताला खोलकर अंदर आकर देखा तो मकान का ताला टुटा हुआ पड़ा था। अंदर पैरों की आवाज सुनाई दी, फिर छत के दरवाजे, जीने की सांकल खुलने की आवाज सुनाई दी। इस पर शोर मचाने पर पड़ौसी आये, घर के अंदर घुसकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। साथ ही मकान की छत से जाकर जीने का दरवाजा भी बाहर से बंद था।

अंदर जाकर सामान सम्भाला तो सोने व चाँदी के लाखों रूपयों के जेवरात व नकदी पार थे। पुलिस को वहाँ पड़ी चोर की एक जोड़ी चप्पल भी बरामद हुई। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।