September 27, 2024

राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर दी प्रतिक्रिया

अभिषेक अग्रवाल युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नियुक्त

कोटपूतली:(संजय जोशी)

वसुंधरा राजे समर्थक राजस्थान मंच के प्रदेशाध्यक्ष कैलाश नईवाल ने प्रदेशाध्यक्ष एड. विजय भारद्वाज के निर्देश पर कस्बा निवासी एड. अभिषेक अग्रवाल को मंच के युवा मोर्चा का जयपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। इस मौके पर मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पं. बृजमोहन शर्मा व युवा मोर्चा प्रदेश संगठन मंत्री विकास डोई ने अग्रवाल को नियुक्ति पत्र सौंपा।

इस दौरान राज्य सरकार के चार वर्षो का कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रतिक्रिया देते हुए उपाध्यक्ष व सेवानिवृत कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष पं. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चार वर्षो का कार्यकाल पूर्ण करने के जश्न में जुटी हुई है। वहीं दुसरी ओर राजस्थान की जनता कांग्रेस को उखाड़ कर वसुंधरा सरकार बनाने की तैयारी में है।

शर्मा ने बताया कि कांगे्रस सरकार अपने चुनाव घोषणा पत्र के अनुसार ना तो किसानों की कर्ज माफी कर पाई एवं ना ही संविदाकर्मियों को स्थाई किया। बेरोजगारों को रोजगार देने एवं भ्रष्टाचार व महंगाई पर लगाम लगाने में गहलोत सरकार असफल सिद्ध हुई है। प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

अपराध व गुण्डागर्दी अपनी चरम सीमा पर पहुँच चुके है। वहीं मंच के कार्यकर्ता प्रदेश की सभी 200 विधानसभा सीटों पर प्रभावी रूप से कार्य सम्भाल रहे है। वसुंधरा शासन में पैराटीचर को प्रबोधक बनाकर स्थाई किये जाने के कारण संविदाकर्मी पूर्व मुख्यमंत्री राजे के प्रति लामबंद है।

वसुंधरा शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं व विकास कार्यो के चलते प्रदेश भर के 52 हजार विधानसभा बुथों पर चुनाव की तैयारी में जुटे हुए है। कांग्रेस सरकार के चार वर्षो के शासन में आमजन आक्रोशित, भयभीत है। आज प्रदेश में महिला व दलित उत्पीडऩ का ग्राफ बढ़ा है। प्रत्येक वर्ग के लोग कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए कमर कस चुके है। साथ ही तीसरी बार पूर्व मुख्यमंत्री राजे को ऐतिहासिक व प्रचण्ड बहुमत के साथ सत्ता में लाने का मन बना चुके है। गहलोत सरकार ने मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा वितरण व जाँच योजना में लगे संविदाकर्मियों को स्थाई नहीं किया है। संविदाकर्मी यह मान चुके है कि वसुंधरा शासन में ही उनका स्थाईकरण होगा।

प्रदेश संगठन मंत्री विकास डोई व नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि चार साल में 8 बार पेपर आउट होना बेरोजगारों से खिलवाड़ है। बिजली बिलों में बार-बार वृद्धि से आमजन त्रस्त है। वरिष्ठ महामंत्री महेश बसावतियां ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने चार वर्षो का जश्न मनाकर आमजन का मजाक उड़ाया है। जिससे जनता में वसुंधरा सरकार बनाने की लहर है। अब आलाकमान को भी चाहिये कि जल्द ही राजस्थान में वसुंधरा राजे को कमान सौंप दे।

पदाधिकारियों ने कहा कि राजस्थान के इतिहास में प्रचण्ड बहुमत वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही प्राप्त किया था। इसलिए आलाकमान को जन भावना के अनुरूप निर्णय लेना चाहिये। क्योंकि खलक की आवाज अलख की आवाज होती है।