September 27, 2024

कोटपुतली:(संजय जोशी)

विगत 15 से 18 नवम्बर तक जोबनेर स्थित श्री कर्ण नरेन्द्र कृषि विश्वविधालय में आयोजित हुए अन्तर कॉलेज खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में भाग लेते हुए स्थानीय कृषि महाविधालय के विधार्थियों ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया। उक्त प्रतियोगिता में 13 महाविधालयों के 571 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

जिसमें कृषि महाविधालय कोटपूतली की टीम ने फाईनल में कृषि महाविधालय फतेहपुर (सीकर) की टीम को पराजित कर विश्वविधालय चैम्पियन का खिताब जीता। कप्तान संजय जाट के नेतृत्व में विकास, प्रदीप, कुलदीप, दीपक, राहुल, हिमांशु, रामेश्वर, पवन, हेमंत, गिरिराज व भगत सिंह ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया।

इसी प्रकार लम्बी कूद में छात्रा रिंकू यादव ने प्रथम व 100 मीटर की रेस में द्वितीय, इसी प्रकार पिंकी यादव ने 200 मीटर रेस में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। गायन प्रतियोगिता में कविता शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। डीन डॉ. सुरेन्द्र सिंह ने सभी विधार्थियों को बधाई देते हुए ओर भी उत्कृष्ठ प्रदर्शन की बात कही।

प्रतियोगिता में टीम मैनेजर के रूप में डॉ. अशोक कुमार मीणा व लाल सिंह ने कोच एवं डॉ. पार्वती दीवान ने सांस्कृतिक सचिव का कार्यभार सम्भाला। डॉ. अजीत सिंह ने सभी टीमों को उत्कृष्ठ प्रदर्शन पर बधाई दी।

तहलका डॉट न्यूज