September 28, 2024

55 तीर्थ यात्रियों की चौथी बस मथुरा, वृंदावन व गोवर्धन के लिए हुई रवाना

कोटपूतली:(मनोज पंडित)

सेवा प्रकल्प कार्यों को समर्पित स्वयंसेवी संस्था आओ साथ चलें की ओर से हर बार की भांति इस बार भी 55 वृद्धजनों का जत्था तीर्थ यात्रा के लिए रवाना हुआ। संस्था के राष्ट्रीय संयोजक डॉ. विष्णु मित्तल की पहल पर मीरापुर फार्म से शनिवार को भाजपा दक्षिण मंडल अध्यक्ष कैलाश स्वामी ने तीर्थ यात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

स्वामी ने कहा कि कई लोगों की तीर्थ स्थलों के दर्शन करने की इच्छा होती है, लेकिन कई कारणों से वे नहीं जा पाते है। ऐसे में डॉ. विष्णु मित्तल द्वारा चलाए जा रहे वृद्धजन तीर्थ यात्रा अभियान के जरिए तीर्थ स्थलों के दर्शन करने का आज उन्हें मौका मिल रहा है जो परमार्थ एवं पुण्य की दिशा में एक सराहनीय पहल है। राष्ट्रीय संयोजक डॉ. मित्तल ने बताया कि मथुरा, वृंदावन व गोवर्धन के लिए नि:शुल्क तीर्थ यात्रा की चौथी बस रवाना की गई तथा यात्रियों के लिए रहने, खाने पीने का इंतजाम भी नि:शुल्क किया जायेगा।

यात्रा में ग्राम दांतिल, द्वारिकपुरा, मीरापुर फार्म, सरुण्ड के करीब 55 तीर्थ यात्री शामिल थे जो दर्शन करके रविवार देर शाम तक वापस लौटेगें। तीर्थ यात्रियों ने खुशी जाहिर करते हुए डॉ. मित्तल का आभार जताया है।

इस मौके पर समाजसेवी बिहारी लाल मित्तल, संजय मित्तल, श्रीधर अग्रवाल, विपिन शर्मा सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

तहलका डॉट न्यूज़