September 22, 2024

बिजयनगर:(अनिल सैन) भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री श्री ओम प्रकाश यादव अल्प प्रवास के लिए बिजयनगर होटल एन चन्द्रा पैलेस पधारे! भाजपा अजमेर देहात जिला कोषाध्यक्ष आशीष सांड द्वारा ओम प्रकाश यादव का भव्य स्वागत किया गया!

इस मौके पर तेजेंद्र तेज मल गुजर जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा भीलवाड़ा भी उपस्थित थे। प्रदेश महामंत्री यादव ने बताया कि आज हमारे देश का नेतृत्व हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी कर रहे हैं आज मोदी जी ने देश को हर क्षेत्र में मजबूती की ओर लाकर खड़ा कर दिया है आज देश की पुरानी से पुरानी समस्याएं हो मोदी सरकार पुरानी समस्याओ से देश कि जनता हो छुडकारा दिला दिया !

देश मे मोदी सरकार ने किसानो के हितकारी काम किये! वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने किसानों से झूठे वादे करके सत्ता को प्राप्त की है आज राजस्थान का हर एक किसान कांग्रेस के झूठे वादों में फंसकर कांग्रेस को जीत दिलाई है परंतु आज जनता के साथ कांग्रेस ने जो अन्याय किया है उसका बदला जनता जरूर लेगी और आज भी राजस्थान का हर एक किसान भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है!कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय द्वारा किसानों के हित में अभूतपूर्व कदम उठाए गए हैं। अब “किसान कल्याण” सरकार की कृषि नीति की मुख्य धुरी है।

इसके क्रियान्वयन के लिए कृषि प्रक्षेत्र में रोजगारों की बढ़ोत्तुरी तथा किसानों की आय में वृद्धि मुख्य आयाम हैं। इन्हें प्राप्त करने के उद्देश्य से भारत सरकार कृषि की उत्पाददकता में वृद्धि, लागत में कमी, अधिक मूल्य देने वाली फसलों को महत्व देने, जोखिम न्यूयन्नीकरण तथा सतत कृषि के लिए प्रयासरत है।

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने किसानों से झूठे वादे करके सत्ता को प्राप्त की है आज राजस्थान का हर एक किसान कांग्रेस के झूठे वादों में फंसकर कांग्रेस को जीत दिलाई है परंतु आज जनता के साथ कांग्रेस ने जो अन्याय किया है उसका बदला जनता जरूर लेगी और आज भी राजस्थान का हर एक किसान भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है! इस मौके पर अजमेर देहात जिला कोषाध्यक्ष आशीष सांड , भीलवाडा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष तेजेंद्र तेज मल गुजर, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष सतीक्ष ओझा , भाजयुमो जिला iT सयोजक ज्ञानचन्द प्रजापत नगरपालिका पार्षद मनीष वैष्णव, भाजयुमो उपाध्यक्ष शिवराज जाट महामंत्री ओमप्रकाश शर्मा आदि मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज