September 22, 2024

विराटनगर के श्री पावन धाम आश्रम पहुँचकर दिवंगत आचार्य धर्मेन्द्र को दी श्रद्धांजलि

यात्रा में उमड़ा जन सैलाब, वसुंधरा राजे समर्थक मंच के तत्वाधान में जगह-जगह जोरदार स्वागत

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को देव दर्शन व पूजा यात्रा पर रही। सीकर के शाकम्भरी माता मंदिर में पूजा अर्चना के बाद राजे विराटनगर स्थित पावन धाम आश्रम पहुँची। जहाँ उन्होंने हाल ही में दिवंगत हुए ब्रह्मलीन महंत आचार्य धर्मेन्द्र को श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे पूर्व राजे ने शाहपुरा स्थित त्रिवेणी धाम आश्रम में भी पूजा अर्चना की।

राजे की यात्रा में कार्यकर्ताओं व समर्थकों का जन सैलाब देखने को मिला। वसुंधरा राजे समर्थक मंच के तत्वाधान में कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह राजे का जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया।

इस दौरान महिलाओं, बुजुर्गो व युवाओं समेत कार्यकर्ताओं का अपार जन समूह उमड़ा। साथ ही जोरदार नारेबाजी करते हुए राजे का स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए राजे ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों की जोरदार तरीके से तैयारी करनी है। साथ ही पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन के बीच में लेकर जाना है। मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष व राजस्थान सेवानिवृत कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष पं. बृजमोहन शर्मा ने बताया कि सबका साथ-सबका विकास एवं आओ साथ चले के नारे के साथ प्रदेश का प्रत्येक वर्ग व संगठन राजे को तीसरी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए आतुर है।

इस मौके पर अलवर जिला प्रभारी व युवा मोर्चा के प्रदेश संगठन मंत्री विकास डोई के नेतृत्व में अभिषेक मोरीजावाला, सोमदत्त रावत, विक्रम मीणा, नरेश गंगावत, डिम्पल बगरहटा, घनश्याम स्वामी, मुसद्दीलाल आदि कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। राजे की यात्रा में श्री गंगानगर से मंच के पदाधिकारी प्रवीण भटिजा, अनिल, देवेन्द्र सिंह, राजकुमार करोड़, ईश गोचर आदि भी मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज