September 22, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन) भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे बुथ कमलोंउत्सव कार्यक्रम के तहत वार्ड नंबर 12 और 21में वार्ड पार्षद मनीष वैष्णव व लोकेश पीपाड़ा के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के तौर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड़ उपस्थिति रहे।

कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम मुख्यअतिथि भाजपा जिलाअध्यक्ष नवीन शर्मा व मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड़ के द्वारा पंडित दीनदयाल जी की तस्वीर पर माला पहनाकर व पुष्प अर्पित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के दौरान सर्वप्रथम जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय सिद्धांतवादी राजनीति के पक्षधर थे। उन्होंने देश की एकता और अखंडता के लिए जीवनभर संघर्ष किया।

पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने आज ही के दिन पार्टी के संदर्भ में प्रत्येक कार्यकर्ता से पंच सिद्धांत के साथ-साथ 5 प्रण के बारे में निर्देशित करते हुए इनका अनुसरण करने का आव्हान किया। जिसे हम सबको स्वीकार करना चाहिए।

कार्यक्रम के दौरान मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आमजन के लिए चलाए जा रहे जनहित कार्यक्रम के बारे में सभी कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। और भाजपा कार्यकर्ताओ को पार्टी की रीति नीति और संघात्मक ढांचे के बारे में कार्यक्रम में विस्तार से बताया गया।

इस दौरान मंडल महामंत्री रूपचंद नाबेड़ा द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन परिचय पर प्रकाश डाला गया। कार्यक्रम के अंत में वार्ड नंबर 12 के पार्षद मनीष वैष्णव ने बताया कि इस अवसर पर कार्यकर्ताओं द्वारा बुथ पर कमल रंगोली बनाई गई वह हर घर कमल,पोस्टर व पत्रक वितरित किए गए। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा, मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड, मंडल महामंत्री रूपचंद नाबेडा,वार्ड नंबर 12 पार्षद मनीष वैष्णव ,वार्ड नंबर 21 पार्षद लोकेश पीपाडा, घेवरचंद काठेड़,अशोक मेहता, टीकम नाहर, प्रकाशचंद गोलेछा, हर्षित नाहर,अभिमन्यु नाहर,अजय बाकलीवाल ,सुशील कश्यप, राजेन्द्र पीपाडा ,अमित नौलखा,रितेश सिंहल,रोनक नाबेडा ,दिव्याशं काठेड, अक्षत जैन, राजेश काठेड ,जिनेश काठेड,सुनिल नाहर,मोहन लोढा,मनोज जोशी आदि सदस्य मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज