September 22, 2024

कोटपूतली पहुँची जयपुर जिला प्रमुख रमा चौपड़ा

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल के चाचाजी के निधन पर किया शोक व्यक्त

पल्स पोलियो अभियान व कोविड वैक्सीनेशन का किया निरीक्षण

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, प्रैस वार्ता को किया सम्बोधित

कोटपूतली: संजय कुमार जोशी

जयपुर जिला प्रमुख रमा चौपड़ा सोमवार को कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रही। उल्लेखनीय है कि भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल के चाचाजी सेठ हरिराम बंसल का हाल ही में निधन हो जाने के चलते सोमवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के साथ जिला प्रमुख चौपड़ा का कोटपूतली में बंसल के निवास पर जाकर शोक संवेदना का कार्यक्रम था।

लेकिन सोमवार को विराटनगर स्थित श्री पंचखण्ड पीठाधीश्वर आचार्य स्वामी धर्मेन्द्र महाराज का आकस्मिक निधन हो जाने के चलते प्रदेशाध्यक्ष पूनियां का कोटपूतली का कार्यक्रम रद्द हो गया। उनके स्थान पर जिला प्रमुख रमा चौपड़ा ने कस्बे के पीथावाली कॉलोनी स्थित बंसल के निवास पर पहुँच कर स्व. हरिराम बंसल को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिजनों को ढ़ांढ़स बंधाया। वहीं जिला प्रमुख चौपड़ा ने कस्बे के नागाजी की गौर स्थित शहरी पीएचसी पर पहुँचकर पल्स पोलियो अभियान व कोविड वैक्सीनेशन की बुस्टर डोज टीकाकरण का निरीक्षण किया। उन्होंने पीएचसी की जानकारी ली।

इस दौरान पीएचसी स्टॉफ द्वारा प्रभारी डॉ. रवि चौधरी के नेतृत्व में पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया गया। वहीं कार्यकर्ताओं ने बुस्टर डोज भी लगवाई।

भाजपाईयों ने किया स्वागत, प्रैस वार्ता को किया सम्बोधित :- वहीं दुसरी ओर कोटपूतली पहुँचने पर जिला प्रमुख चौपड़ा व उनके पति मोतीराम चौपड़ा का कार्यकर्ताओं ने जिला महामंत्री एड. सुरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया।

इस मौके पर चौपड़ा ने प्रैस को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा मनाये जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत आयोजित होने वाले विभिन्न सेवा कार्यो की जानकारी भी दी। प्रैस के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूर्णतया: चौपट हो चुकी है। वहीं कांग्रेस पार्टी नेतृत्व की लड़ाई में व्यस्त है।

सोमवार को नागौर में हुई गैंगवार की घटना राज्य सरकार के मुंह पर करारा तमाचा है। हाल ही में जयपुर ग्रामीण के पावटा, कोटपूतली व विराटनगर क्षेत्रों में हुई विभिन्न आपराधिक घटनायें इस बात का सबुत है कि सरकार को आमजन की सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है। महिला अपराधों को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा दिया गया बयान उनकी महिला सुरक्षा के प्रति सोच को दर्शाता है।

जिला प्रमुख चौपड़ा ने लम्पी बीमारी को लेकर भी राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि यह केन्द्र नहीं बल्कि राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। सरकार इसे केन्द्र सरकार के सिर मंढकऱ अपनी जिम्मेदारी से मुंह नहीं मोड़ सकती।

इस दौरान जिला महामंत्री एड. सुरेन्द्र चौधरी, भाजपा नेता मोतीराम चौपड़ा, जिला मंत्री सुभाष दवाईवाला व रविन्द्र सिंह, एड. बजरंग लाल शर्मा, बगुला प्रसाद स्वामी, कैलाश स्वामी, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रवीण बंसल, एड. विकास जांगल, महेन्द्र गुर्जर, जिला पार्षद प्रतिनिधि अमीचंद धानका, कैलाश टेलर, दिनेश कमान्डेंट, दिलीप यादव, पार्षद प्रतिनिधि मुखिया पायला, हरदान लीडर, सरपंच नेतराम ताखर, रामनरेन्द्र शर्मा, लीलाराम कसाना, विपिन जाखड़, धर्मेन्द्र चौधरी, सीताराम बंसल, कमलेश प्रजापत, शीशराम जाट, सुधीर यादव समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज