September 22, 2024

जयपुर– इंडियन फेडरेशन ऑफ जनरल इंश्योरेंस एजेंट एसोसिएशन, ( IFGIAA) राजस्थान रीजन का तृतीय वार्षिक अभिकर्ता सम्मेलन 2022, दिनाक़ 17 सितंबर 2022 को सुबह 10 बजे से भगवान श्री परशुराम भवन, विद्याधर नगर, जयपुर में मणिपाल हॉस्पिटल, जयपुर के सहयोग से सफलतापूर्वक आयोजित किया गया।

IFGIAA संगठन के राजस्थान रीजन के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र गौड़ जी ने बताया कि इसमें संपूर्ण राजस्थान के साधारण बीमा ,स्वास्थ्य बीमा और जीवन बीमा के लगभग 650 अभिकर्ता साथियों ने अपनी उपस्थिति प्रदान कर कार्यक्रम को सफल बनाया।

संगठन के उपाध्यक्ष श्री आलोक श्रीवास्तव जी एवं सचिव श्री सुनील शर्मा जी ने बताया कि कार्यक्रम में बैंगलोर से संगठन के All India संस्थापक अध्यक्ष श्री बसवराज, Secetry General ओर GI Council एवं IRDA रिव्यू कमेटी सदस्य श्री के सी लोकेश जी, जयपुर से राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ जी, दिल्ली से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री विकास भारद्वाज जी एवं जनरल सेक्रेटरी श्री सुधीर गुप्ता, जोधपुर से राजस्थान रिजन वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री सवाई सिंह भाटी जी उपस्थित हुए और साथ ही मणिपाल हॉस्पिटल के डायरेक्टर श्री रंजन ठाकुर जी , United India Insurence के जोधपुर CRM श्री जी के बंसल जी, Shri Ram GIC के GM श्री मनीष दवे जी, जम्मू से Liafi अध्यक्ष श्री नरेंद्र शर्मा जी ने उपस्थिति प्रदान की।

राजस्थान रिजन के वाइस प्रेसिडेंट श्री मनीष भंडारी जी एवं कोषाध्यक्ष श्री सौरभ गोधा ने बताया की कार्यक्रम में Vidal TPA, Niva Bupa Helth Insurence, Shri Ram General Insurance, Alfa Hyndai, Eden Fourwheels एवं Fast Trak Auto Cars ने भी सहयोग दिया।

कार्यक्रम में मणिपाल हॉस्पिटल के सहयोग व 6 Docters की टीम ने अलग अलग विभाग की एक 45 मिनिट का हैल्थ टॉक शो का भी आयोजन किया।
इस अभिकर्ता सम्मेलन में वर्तमान समय में बीमा क्षेत्र में हो रहे नए परिवर्तनों के बारे मे और आने वाले समय में इससे मुकाबला करने के बारे में विस्तृत चर्चा की गई। हॉस्पिटल की ओर से निशुल्क जॉच की व्यवस्था भी की गई।

इस अयोजन को सफलता पूर्वक आयोजित होने पर राजस्थान रीजन के ज्वाइंट सेक्रेटरी श्री गुलाब चोपड़ा जी ने सभी उपस्थित अतिथियों, सदस्यों, हॉस्पिटल की सम्पूर्ण टीम एवं राजस्थान रिजन की कार्यकारिणी टीम सदस्यों को धन्यवाद एवं आभार संबोधन दिया।
मंच का संचालन एंकर प्रीति सक्सेना द्वारा किया गया।

तहलका डॉट न्यूज