September 22, 2024

जयपुर (जे. पी शर्मा) पारीक भवन जन सेवा संस्थान बेनाड रोड जयपुर की नव कार्यकारिणी का सर्वसमति से चुना गया जिसमे सर्वप्रथम उपस्थित सभी सदस्यों ने कार्यालय पर ध्वजारोहण किया तत्पश्चात मीटिंग की गई। मीटिंग की अधयक्षता वरिष्ठ संरक्षक सदस्य नरेंद्र जोशी ने की ।

उपस्थित सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से आगामी दो वर्ष के लिए पुनः सत्यप्रकाश पारीक राजभाषी को प्रदेशाध्यक्ष के लिए चुना गया एवं सुमित तिवाड़ी को प्रदेश सचिव व नरेश पारीक को प्रदेश कोषाध्यक्ष के लिए चुना गया है।

नवनियुक्त अध्यक्ष राजभाषी ने अपनी नयी कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमे नरेंद्र जोशी को कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष व अमिश पारीक को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पवन पारीक को युवाप्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष एवं मनीष पारीक को युवाप्रकोष्ठ महासचिव तथा नंदकिशोर पारीक को जयपुर ग्रामीण अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया है एवं अन्य पदों पर नियुक्ति की जिम्मेदारी अध्यक्ष पर उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वसमति से उन पर छोड़ दी गयी है ।

मीटिंग में महिला शक्ति की भी उपस्थित रही जिसमे सम्पति पारीक,हेमलता पारीक ,धर्मा देवी और गिरधर कँवर पारीक पत्नी श्री महेश पारीक ने प्रथम महिला संरक्षक सदस्य्ता ग्रहण की।

कार्यक्रम का संचालन सुमित तिवाड़ी ने किया उपस्थित सभी सदस्यों ने अपने अपने सुझाव दिए तथा सभी ने प्रण किया कि स्वर्गीय श्री सुभाष जी खटवाड़ा वाले ने जो सपना देखा था उस भवन हेतु जमीन कि रजिस्ट्री आगामी दिसंबर माह से पूर्व समाज के सहयोग से अवश्य कराई जाएगी।

तहलका डॉट न्यूज