September 22, 2024

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली बाईक तिरंगा रैली

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत शनिवार को भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र शर्मा व भाजपा नेता मुकेश गोयल के नेतृत्व में विशाल तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता बाईकों पर तिरंगा हाथ में लेकर वंदे मात्रम व भारत माता की जयघोष के साथ चल रहे थे।

भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र शर्मा व भाजपा नेता मुकेश गोयल ने कृषि उपज मंडी परिसर से तिरंगा बाईक रैली को रवाना किया। रैली पूर्वा सिनेमा मोड़, दिल्ली दरवाजा होते हुए मुख्य चौराहे से जीण माता मंदिर, सरदार विद्यालय के सामने होते हुए पूतली कट, राष्ट्रीय राजमार्ग, डाबला रोड़ कृपा का तिबारा होते हुए गोपालपुरा मोड़ के पास सरोज मार्केट में पहँुची।

जहाँ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में देशवासी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है। जिसके तहत देश भर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश निरन्तर तरक्की कर रहा है।

भाजपा नेता मुकेश गोयल ने युवाओं से आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत 15 अगस्त तक हर शहर, हर गांव व हर घर में तिरंगा फहराने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस अद्भुत तिरंगा यात्रा को कोटपूतलीवासियों ने जो सम्मान दिया तथा कार्यकर्ताओं ने उत्साह दिखाया वह तिरंगे के प्रति उनका सच्चा जज्बा दिखाता है। विभिन्न जगह लोगों ने पुष्प वर्षा कर तिरंगा रैली का स्वागत किया। रैली में भाजपा जिला पदाधिकारी, सभी मण्डलों व मोर्चो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा बड़ी संख्या में युवा शामिल हुये।

तहलका डॉट न्यूज