September 29, 2024

जयपुर- 13 अगस्त पूरे देश में जहां आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में कांग्रेस पार्टी की ओर से गौरव यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है, उसी कड़ी में वैशाली नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से नेशनल हैंडलूम तिराहे से गौरव यात्रा का प्रारंभ कर गणेश नगर, सिरसी पुलिया, पांच्यावाला होते हुए झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र कार्यालय तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शानदार पदयात्रा निकाली। हजारों की तादाद में कांग्रेस जन के साथ ही आम जनता ने भी इसमें भागीदारी की।

गौरव यात्रा का नेतृत्व प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन मंत्री और स्थानीय विधायक लालचंद कटारिया, प्रदेश के गृह राज्य मंत्री और जयपुर जिला देहात कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र यादव तथा आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने किया।
हाथों में तिरंगा लहराते हुए, गगनभेदी नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने लायक था। गौरव यात्रा का अनेक स्थानों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।
वैशाली नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि गौरव यात्रा में कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता, पार्षद, पार्षद प्रत्याशी एवं आमजन ने बढ़-चढ़कर भाग लेकर देश भक्ति के जज्बे को उजागर किया।

Tehelka news