September 23, 2024

भाबरू/पावटा:(शशि कांत शर्मा)
कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर फ्लाईओवर से उतरते समय सड़क किनारे खड़ी महिला को बचाने के चक्कर मे एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भयावह था कि उपस्थित लोगो के रोंगटे खड़े हो गए।वही कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। जिसके बाद कस्बा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

खाटूश्याम से लौट रहा था परिवार

वहीं घायलों को राहगीरों ने इलाज के लिए पावटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इलाज़ के दौरान बच्ची सहित 2 लोगों के गंभीर घायल होने पर कोटपूतली बी डी एम हॉस्पिटल के लिए रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार 6 लोग खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर भाबरु फ्लाईओवर पर पहुंचे तो एक महिला को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। लेकिन महिला गाड़ी की चपेट में आ गई। जिससे मंजू पत्नी कृष्ण जाट निवासी भाबरु की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार कार पलटने से कार में सवार सोनू, कैलाश यादव, प्रिया यादव, राजू, श्रवन, सुभाष घायल हो गए। जिन्हे घायल अवस्था में पावटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया।

जहां सोनू, कैलाश यादव, प्रिया यादव के अधिक घायल होने पर कोटपूतली बी डी एम हॉस्पिटल के लिए रैफर कर दिया गया।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त वाहन को एक तरफ करवाकर यातायात को सुचारू करवाया। वहीं महिला का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया।

तहलका डॉट न्यूज