September 30, 2024

सीएलजी, पुलिस मित्र, गणमान्य नागरिक एवं शांति समिति सदस्यों की बैठक का आयोजन

एडीएम जगदीश आर्य बोले :- किसी भी प्रकार के असामाजिक तत्व की सूचना तुरन्त पुलिस प्रशासन को दें

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

आगामी धार्मिक पर्वो को ध्यान में रखते हुए सीएलजी सदस्यों, पुलिस मित्र व शांति समिति सदस्यों की बैठक शुक्रवार को कस्बा स्थित पुलिस थाने पर एडीएम जगदीश आर्य की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए एडीएम ने कहा कि आगामी 10 जुलाई को पड़ रहे ईद के पर्व एवं तीज व गणगौर के त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए हिन्दू व मुस्लिम धर्म के लोग आपसी भाईचारे व सौहार्द के साथ पर्व मनायें। उन्होंने धार्मिक त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए साम्प्रदायिक सौहार्द बनाये जाने की बात भी कही। साथ ही कस्बे के विभिन्न मंदिरों के पण्डित पुजारियों एवं मस्जिदों के मौलवियों से भाईचारे व शांति का संदेश देने की अपील की।

एडीएम ने कहा कि त्यौहारों के दौरान किसी भी प्रकार के असामाजिक तत्वों द्वारा कोई अफवाह फैलाई जाती है या फिर गैर कानूनी गतिविधि अमल में लाई जाती है तो इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को थाने पर देवें। बैठक में तहसीलदार सूर्यकान्त शर्मा, डीएसपी डॉ. संध्या यादव, एसएचओ सवाई सिंह ने भी विचार व्यक्त किये।

इस दौरान रामचन्द्र अग्रवाल, सुरेश मोठुकावाला, रामसिंह पायला, जावेद कुरैशी, इरफान कुरैशी, इन्द्राज सोनी, जयराम आर्य, प्रीतम सोनी, रामसिंह यादव, हरिप्रसाद सोनी, मौलाना अशफाक आलम, धर्मपाल सोनी, किशन यादव, सुभाष यादव समेत बड़ी संख्या में सीएलजी, पुलिस मित्र व शांति समिति सदस्य मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज