September 30, 2024

जोधपुर में आरएलपी की जवान हुंकार महारैली

पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना के नेतृत्व में सैकड़ों युवा पहुँचे जोधपुर

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

केन्द्र सरकार द्वारा सेना में लाई जा रही संविदा भर्ती योजना (टीओडी) के विरोध में सोमवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) द्वारा जोधपुर संभाग मुख्यालय में जवान हुंकार महारैली का आयोजन किया गया। महारैली में भाग लेने के लिए कोटपूतली से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता व युवा नौजवान पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना के नेतृत्व में जोधपुर पहुँचे।

जहाँ आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई महारैली में भाग लिया। इस दौरान रैली में हजारों की संख्या में उमड़ी युवाओं की भीड़ को सम्बोधित करते हुए पूर्व संसदीय सचिव कसाना ने कहा कि भारतवर्ष हमेशा से किसानों और जवानों का देश रहा है। केन्द्र की तानाशाह मोदी सरकार ने पहले किसान हितों पर कुठाराघात किया और अब अग्निपथ योजना लाकर देश की रक्षा का सपना देखने वाले युवाओं के भविष्य को उधोगपतियों के ईशारे पर दांव पर लगाया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इसके विरोध में आरएलपी कार्यकर्ता सडक़ पर उतर कर संघर्ष करेगें। ताकि दिल्ली में बैठे सत्ताधारियों को होश आ सकें।

उन्होंने कहा कि आज समय है जब युवा व छात्र वर्ग को एक होकर सडक़ों पर आकर अपने हक की लड़ाई लडऩी चाहिये। महारैली में युवाओं का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। जहाँ जमकर मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी की गई।

तहलका डॉट न्यूज