October 1, 2024

नारेहडा। नारेहडा में बुधवार रात्रि को एलटी लाइन का विद्युत तार टूटकर नाली में गिर गया जिसके संपर्क में आने से बैल की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार वार्ड नं.5 में एलटी लाइन का तार नीचे नाली में गिर गया, नाली में करंट दौड़ने लगा, उसके संपर्क में आये बैल की करंट लग जाने से मौत हो गई।

गनीमत रही की रात का समय होने से कोई राहगीर नही निकला नही हो बड़ा हादसा हो सकता था। सुबह जब लोगो ने वार्ड पंच संजय जोशी को सूचना दी तो उन्होंने फोन से सूचना देकर विद्युत आपूर्ति बंद करवाई। वार्ड पंच कृष्ण सैनी ने बताया की विद्युत तार काफी दिनों से जर्जर अवस्था में था, जो गर्मियों के दिनों में गर्म होकर टूट गया।तार टूटने की सूचना नारेहडा जेईएन राकेश जाजड़ा को दी, तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से विद्युत एफआरटीटीम को भेजकर तार को ठीक करवाया व विद्युत सप्लाई सुचारू करवाई।

घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा सरपंच प्रतिनिधि व पूर्व सरपंच संतु सिंह को दी, जिस पर उन्होंने जेसीबी व ट्रैक्टर ट्रॉली मौके पर भिजवाई एव बैल को नदी में ले जाकर हिंदू रीति-रिवाज से दाह संस्कार किया गया। इस मौके पर वार्ड पंच कृष्ण सैनी, सुरेंद्र आचार्य, अजय बडगुजर, रामभगत शर्मा, विक्रम, पुष्कर शर्मा बंटी सिंह आदि ग्रामीणों ने सहयोग किया।

तहलका डॉट न्यूज (संजय कुमार जोशी)