September 22, 2024

खूबसूरत दिखना भला किसे पसंद नहीं आता? लेकिन बदलते जमाने के साथ अब बात सिर्फ़ खूबसूरत दिखने भर की नहीं रह गयी है बल्कि प्रेजेंटेबल दिखना भी बहुत जरूरी हो गया है, ऐसे में जरुरत होती है एक अच्छे ब्यूटी पार्लर की,जहाँ पार्लर से जुड़े सभी काम बेहतर तरीके से हो सकें

त्वचा व बालों की सही देखभाल के लिये महिलाएं काफी सजग रहती है, इसीलिए वह तरह-तरह के पार्लर को तलाश करती है। इसी कड़ी में हम आपको यहॉ पर बिजयनगर के बेहतरीन लेडीज ब्‍यूटी पार्लर व उनकी विशेषताओं के बारे में बता रहे हैं।

तो चलिए हम बताते हैं अजमेर जिले के बिजयनगर शहर के ऐसे टॉप पार्लर के बारे में,जो हर मायने में आपकी उम्मीदों पर खरे उतरने का दमखम रखतें हैं!

बिजयनगर में स्थित ‘The Shadow Beauty – Best Parlour’ बिजयनगर के चंद बेहतरीन ब्यूटी पार्लर में से एक है। यहाँ आपको बालों के साथ साथ ब्यूटी से जुडी तमाम सुविधाएं आसानी से ,मिल जाएंगी. सर्विस और रेट के मामले में भी यह पार्लर बेहतरीन है और काफी पॉपुलर भी। यहाँ के लिए आप अपॉइंटमेंट ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं।

The Shadow Beauty – Best Parlour’ शहर में एक जाना-माना नाम है। यहां का मेकअप, फेशियल व अन्‍य ब्‍यूटी ट्रीटमेंट़स बहुत ही खास है। यह पार्लर अपने स्‍पा ट्रीटमेंट के लिए प्रसिद्ध है, जिसमें लेटेस्‍ट तकनीक का इस्‍तेमाल किया जाता है।

इस ब्यूटी पार्लर में कस्टमरर्स को काफी अच्छे से ट्रीट किया जाता है। यहां पर सभी तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंटस किये जाते है, साथ ही हेयर कट, स्किन ट्रीटमेंट जैसे एंटी एजिंग, एंटी एक्ने व स्किन लाईटनिंग, ब्राइडल व पार्टी वियर मेक-अप, मैनीक्योर एवं पेडीक्योर

के लिये स्पेशलिस्ट भी है। इसके अलावा यहाॅ बॉडी मसाज व हेयर स्पा की बेहतर सुविधा भी है। यहां पर विशिष्ट तकनीकों का इस्तेमाल करके स्किन व हेयर केयर किया जाता है।

साथ ही साथ इस पार्लर में ब्यूटी ट्रीटमेंट्स के साथ ग्राहकों को समय-समय आकर्षक उपहार व गिफ्टवाउचर्स भी दिए जाते है।

The Shadow Beauty – Best Parlour में एक्‍सपर्ट ब्‍यूटीशियन ऐकता कंवर की टीम है, जो कस्टमर्स को टेक्‍सचर व स्किन टोन के हिसाब से बेस्‍ट ब्‍यूटी ट्रीटमेंट व फेशियल लेने की सलाह देते है।

एक्‍सपर्ट ब्‍यूटीशियन ऐकता कंवर का मानना है कि अपने कस्टमर को हमेशा संतुष्ट करना जरूरी है। वही यह बताते हैं कि सैलून पर यूज लिए जाने वाले‌ हर एक प्रोडक्ट हम ब्रांडेड यूज़ करते हैं जैसे कि L’oreal,wella, lotus, professional o3+ जैसे बेस्ट कंपनी के प्रोडक्ट ।

जानी मानी ब्‍यूटीशियन ऐकता कंवर को ये लोकप्रियता यूं ही नहीं मिली है. यह उनकी लगन और मेहनत का नतीजा है।अपने प्रोफेशन के प्रति जबर्दस्त पैशन से लबरेज ऐकता सिंह जाने मानी ब्‍यूटीशियन है। उनके ग्राहकों की सूची में बिजयनगर ही नहीं बल्कि आस पास के शहरो से आने वाले लोग भी है।

युवाओं में लोकप्रिय Tattoo की दीवानगी अब तमाम महानगरों और यहां तक कि छोटे शहरों में भी देखी जा सकती है।

दरअसल, टैटू का रंग-रूप आपके दिल के बड़ा करीब होता है। टैटू, फैशन और दिल से जुड़ी चीजें, दोनों का खास खयाल रखता है। यही वजह है कि टैटू का चलन आज फुटपाथ से लेकर सात सितारा होटल तक पसरा है। खासकर टैटू अब फैशन के साथ-साथ कारोबार का शक्ल अख्तियार करने लगा है।

अजमेर जिले के बिजयनगर में टैटू करवाने की बात आने पर सबसे विश्वसनीय है The Shadow Beauty Tattoo Studio, जहां आपको टैटू के खूबसूरत डिजाइन के साथ हाइजीन की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। यहां आप बिना डर के टैटू बनवा सकते हैं।

आर्टिस्ट श्वेता कंवर द्वारा किए गए विस्तृत और जटिल काम के लिए जाने जाते हैं। इसके पास एक शानदार डिजाइन,सुदंर और कुछ वास्तव में अच्छी कल्पनाशील शक्तियां हैं। आप बस अपने टैटू विचार के साथ इस स्टूडियो में जा सकते हैं और आर्टिस्ट श्वेता कंवर पर आप पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं जब आपका टैटू पूरी तरह बन जाएगा तो आप भी कहेंगे वाह क्या बात है।

behind Bala ji Mandir, Bijainagar, Rajasthan 305624

तहलका डॉट न्यूज