October 1, 2024

एएसपी विधा प्रकाश ने लिया कानून व्यवस्था का जायजा

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

क्षेत्र के पनियाला व सरूण्ड थाने पर सीएलजी सदस्यों की बैठक गुरूवार को एएसपी विधा प्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित हुई। पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर, आईजी जयपुर रेंज उमेश चन्द्र दत्ता व एसपी जयपुर ग्रामीण मनीष अग्रवाल के निर्देशानुसार आयोजित बैठक में हाल ही में प्रदेश के अन्य हिस्सों में हुई साम्प्रदायिक घटनाओं को लेकर एएसपी विधा प्रकाश ने कानून व्यवस्था का जायजा लिया।

साथ ही सीएलजी सदस्यों से समाज में आमजन के बीच जाकर आपसी एकजुटता, भाईचारा व सौहार्द का संदेश दिये जाने की अपील की। एएसपी ने कहा कि किसी भी प्रकार के अराजक व असामाजिक तत्व की जानकारी तुरन्त पुलिस को दुरभाष या नजदीकी थाने पर दें। पनियाला थाने पर एएसपी हितेश शर्मा ने विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी।

इस दौरान बसंताराम, मूलचंद शर्मा, उमराव प्रसाद, उदयसिंह आर्य, संजय शर्मा, रामस्वरूप, मालाराम गुर्जर, प्रभु रावत, विकास कुमार, संदीप व हेमराज आदि सीएलजी सदस्य मौजूद रहे। वहीं सरूण्ड थाने पर एसएचओ इन्द्राज सिंह ने बैठक लेते हुए सीएलजी सदस्यों को कानून व्यवस्था एवं शांति बनाये रखने में सहयोग की अपील की। इस दौरान थाना क्षेत्र में समस्त सीएलजी सदस्य मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज