October 2, 2024

करौली- हिंदू नववर्ष एवं चैत्र नवरात्रि के अवसर पर हिंदू संगठनों की ओर से करौली में बाइक रैली निकाली गई इस दौरान रैली में पथराव के बाद माहौल बिगड़ गया! शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए यह रैली जैसे ही हटवाड़ा बाजार पहुंची तो यहां कुछ शरारती तत्वों ने उस पर पथराव कर दिया!
पथराव में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए इस पथराव में 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं! घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है! गंभीर रूप से घायल एक शख्स को रेफर कर दिया गया!
पथराव में कोतवाली थाना अधिकारी सहित चार पुलिसकर्मी भी घायल हुए क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है! शांति-व्यवस्था कायम करने के प्रयास किए जा रहे हैं एसपी, कलेक्टर सहित अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. तनाव की स्थिति को देखते हुए शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है पथराव के बाद लोग आक्रोशित हो गए और 6 दुकानों को आग के हवाले कर दिया. साथ ही दो बाइक भी जला दी गईं!
यहां अफरा-तफरी के हालात बन गए दुकानें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं है मौके पर 50 से ज्यादा पुलिस अधिकारियों के साथ 600 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं. वहीं मौके पर मौजूद सभी अधिकारियों ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील है!

Tehelka news