October 3, 2024
IMG-20220212-WA0013

जयपुर- कॉन्टेस्ट वर्गो सांस्कृतिक संस्था की ओर से डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ब्रह्मपुरी में कौन बनेगा प्रज्ञा बाल क्विज कांटेस्ट सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया!
जिसमें कक्षा छह से आठवीं तक छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया सूचना मंत्री सुनील जैन ने बच्चों से पर्यटन स्थल राजस्थान आदि संबंधित प्रश्न पूछे!
जिसमें तीन सही उत्तर बताने पर चाबी का छल्ला सात जवाब बताने पर मेडल और पूरे 10 सही जवाब देने वाले विजेता कक्षा 6 ध्रुव सोनी, कक्षा 8 मयंक शर्मा को माला, दुपट्टा, मोमेंटो प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया!
एसके जैन फिल्म प्रोडक्शन डॉक्यूमेंट्री फिल्म गुरु शिष्य का अटूट रिश्ता में रोल करने का मौका मिला विद्यालय डायरेक्टर डॉ मनोज अग्रवाल ने कहा कि इस प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्रों में स्वस्थ प्रति स्पर्धा की भावना का विकसित करना है ताकि आगे चलकर वह विभिन्न प्रतियोगी परीक्षा में सफलता का परचम लहरा सके!
कार्यक्रम के दौरान जेपी क्लासेज के सौजन्य से लकी ड्रा में सैनिटाइजर मास्क भी दिए गए अंत में वाइस प्रिंसिपल स्नेह लता गोवा ने इस कार्यक्रम की सराहना की और कहा कि समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम होने चाहिए ताकि बच्चों का मनोबल बढ़े और उनमें ऊर्जा का संचार भी होता रहे!

Tehelka news