October 3, 2024
IMG-20220201-WA0015

जयपुर-आज बजट पूर्व चर्चा में मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार द्वारा कर्मचारियों की समस्याओं को सुनने एवं उन्हें बजट में समाहित करने हेतु कर्मचारी संगठनों को आमंत्रित किया गया!

वी सी में प्रदेश के लैब टेक्नीशियन संघ के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने चर्चा में लिखित सुझाव प्रेषित कर प्रदेश के लैब टेक्नीशियन के द्वारा कोरोना व अन्य संक्रामक और मौसमी बीमारियों में किए जा रहे कार्य के बीच संबर्गकी GP4200 व समस्त कार्मिको की ओल्ड पेंशन स्कीम लैब टेक्नीशियन संबर की प्रक्रियाधीन भर्ती में बढ़े हुए पदों को यथावत रखना व हेमराज चौधरी कमेटी को जल्द से जल्द ओपन करने व लैब टेक्नीशियन से सीनियर लैब टेक्नीशियन की पदोन्नति एवं वरिष्ठ तकनीकी सहायक के शत-प्रतिशत रिक्त पदों की पदोन्नति को अति शीघ्र पूरा करने हेतु सुझाव प्रेषित किए!

प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरह होली, दिवाली, ईद आदि त्यौहार आते हैं! और समाज में एक उत्साह और उमंग का माहौल बन जाता है ठीक उसी तरह से सरकार के द्वारा जब बजट पेश किया जाता है तो आम से लेकर के खास एवं समस्त कर्मचारी सरकार को एक आशा भरी नजरों से देखते हैं!

हमें उम्मीद है कि माननीय मुख्यमंत्री महोदय इस बजट में कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान देते हुए उनके द्वारा कोरोना मे विषम परिस्थितियों में किए गए कार्य के बदले ,उपकृत करके उनकी हौसला अफजाई करेंगे निराश नहीं होने देंगे।

प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह मीडिया प्रभारी संतोष शर्मा , महामंत्री तरुण सैनी उपाध्यक्ष हरफूल चेजारा अवधेश गुप्ता व अन्य पदाधिकारियों ने माननीय चिकित्सा मंत्री श्री परसादी लाल मीणा जी को जन्मदिन की शुभकामना प्रेषित करते हुए मांग की कोरोना की प्रथम लहर से कार्य कर रहे समस्त बेरोजगार लैब टेक्नीशियन सहा रेडियोग्राफर अभ्यर्थियों को बढ़ाएं गए पदों ( 369 व 83) को यथावत रख उन्हें , 2 साल से अधिक कोरोना के बीच में दी गई उनकी सेवाओं हेतु नियमितीकरण का तोहफा प्रदान करने का आग्रह किया!

तहलका डॉट न्यूज