September 21, 2024

जैसलमेर में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन व 108 एंबुलेंस में रामगढ़ हॉस्पिटल लाया गया। तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद जैसलमेर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के शव को रामगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को हादसे की सूचना दी।
जैसलमेर घूमने आए थे 4 दोस्त

भीलवाडा से जैसलमेर घूमने आए चार दोस्त तनोट माता के दर्शन करने जा रहे थे। रविवार दोपहर करीब दो बजे रामगढ़ से 21 किमी दूर तनोट रोड पर कार अनियंत्रित हो गई। चालक को कुछ समझ में आता इससे पहले कार पलटी खा गई और हवा में उछल कर पलटीयां खाते हुए सड़क से करीब तीस फीट दूर जा गिरी।

हादसे में शक्ति सिंह (25) पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी गुलाबपुरा भीलवाड़ा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर रामगढ़ थानाधिकारी चुन्नीलाल विश्नोई अस्पताल पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। हादसे में घायल भानुप्रताप सिंह (26) पुत्र दिलीप सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह (29) पुत्र नेपाल सिंह व हेमेन्द्र सिंह (35) पुत्र गोविन्दसिंह निवासी गुलाबपुरा जिला भीलवाड़ा को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर जैसलमेर किया गया।

पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लिया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)