September 21, 2024

अजमेर(मनोज प्रजापत) अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड 22 अक्टूबर तक जमा डिमांड राशि वाले घरेलू कनेक्शन के आवेदकों को दीपावली से पूर्व नए कनेक्शन जारी करेगा। इसके लिए अजमेर डिस्कॉम 29 से 31 अक्टूबर तक अपने सभी 11 जिलों में विशेष अभियान चलाएगा।

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री वी.एस. भाटी ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशों के अनुसार दीपावली पर्व से पहले सभी घरेलू कनेक्शनों के आवेदकों को प्राथमिकता के आधार पर कनेक्शन जारी किए जाएंगे। इसके लिए डिस्कॉम एमडी श्री भाटी द्वारा सभी संबंधित अभियंताओं को आदेश जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि डिस्कॉम के कार्य क्षेत्र में आने वाले 11 जिलों में 22 अक्टूबर तक कुल 8475 घरेलू कनेक्शनों के आवेदकों ने अपनी मांग पत्र की राशि जमा कराई थी। इन सभी 8475 आवेदकों को डिस्कॉम के द्वारा 29 से 31 अक्टूबर तक विशेष अभियान चलाकर घरेलू कनेक्शन जारी कर दिए जाएंगे।

एमडी श्री भाटी ने बताया कि राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप समस्त संबंधित अभियंताओं को दीपावली से पूर्व लंबित पड़े सभी घरेलू कनेक्शनों को जारी करने के आदेश जारी किए हैं। उन्होंने अधीक्षण अभियंताओं को भी निर्देश दिए है कि वे इससे संबंधित सभी मटेरियल की व्यवस्था समयबद्ध कर लेवे एवं सुनिश्चित करें कि इस अभियान के बाद कोई भी घरेलू कनेक्शन के आवेदक जिसकी डिमांड राशि 22 अक्टूबर तक जमा हो गई थी वे लंबित ना रहे। इस अभियान की निगरानी स्वयं एमडी वी.एस.भाटी करेंगे।

तहलका डॉट न्यूज