September 21, 2024

कोटपूतली(संजय जोशी) कस्बे में हाईवे पर रविवार अल सुबह एक कन्टेनर में घृषण के कारण आग लग जाने से कन्टेनर सहित उसमें भरा कपड़ा जलकर राख हो गया। जबकि उसके चालक व खलासी बाल-बाल बच गये। सूचना पर डीएसपी दिनेष कुमार यादव व एसएचओ दिलीप सिंह ने मय जाप्ते के मौके पर पहंुचकर दमकल द्वारा आग पर काबु पाया। थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि एक कन्टेनर में कपड़ा भरा हुआ था जो पानीपत से मुम्बई जा रहा था। कन्टेनर दिल्ली से जयपुर जाने वाली रोड़ पर असंतुलित होकर डीवाईडर कुदता हुआ जयपुर से दिल्ली जाने वाली रोड़ पर चला गया। जिससे घृषण के कारण वाहन व सामान मंे आग लग गई।

सुचना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने नगरपालिका से दमकल बुलाकर आग पर काबु पाया। इस दौरान काफी लोग एकत्रित हो गये व हाईवे पर जाम लग गया। आग पर काबु पाने के बाद क्रेन की सहायता से कन्टेनर व सामान को साईड कर यातायात को सुचारू करवाया गया। एसएचओ ने बताया कि कन्टेनर के सैकेंड चालक भूषण कुमार पुत्र मोहनलाल शर्मा निवासी अदमपुर जम्मु कष्मीर ने बताया कि कन्टेनर में कपड़ा भरकर पानीपत से जम्मु जा रहे थे।

जिसके चालक रामकुमार पुत्र प्रेमसिंह शर्मा निवासी अदमपुर तेज गति में होने के कारण डीवाईडर कुदता हुआ जयपुर से दिल्ली जाने वाली रोड़ पर घृषण के कारण वाहन व सामान में आग लग गई। चालक के कोई चोट नहीं आई जो मौके से फरार है। चालक रामकुमार शर्मा द्वारा वाहन को तेज गति व लारपवाही पूर्वक चलाने के कारण यह हादसा हुआ।

तहलका डॉट न्यूज